Family · Hindi

Opposite attraction

Completed | Part 2 of 2 | 0 Likes

Part 2

Swati ne pucha lekin tum jaoge kaise. Sakshi boli metro se kyuki mujhe car drive karna nahi ata or agar sir ne drive ki or kisi ne pakad liya toh chalan ho jayega. Swati under gayi or apne ek purana purse le ayi or Poorvi ko dekar boli ye le jao, maine ismein tumhare sabhi zarurat ki cheez rakh di hi. Poorvi ne apni heels pehni or Sakshi ke sath metro station pe aa gayi. Sakshi usko female coach mein lekar office ayi. Jaise hi woh office ke premiese mein entry kar rahi thi gurad ne usko roka or pucha kaha ja rahi ho. Piche se aa rahe, Swati boli Bhaiya new joinee hi jane do abhi id card nahi bana. Gurad bola thik hi Madam. Poorvi ko badi insult feel hui kyuki usko apne office mein ane ke liye id card ki zarurat thi. Sakshi usko lekar office ke under aa gayi or jo cabin mein Poorav baithta tha usmein le ayi or boli baith jao main tumhe puri team se milwati hu. Poorvi boli uski kya zarruat hi sab jante toh hai mujhe. Sakshi ruko ek min. Sakshi apni cabin se bahar ayi or boli ek min sab yaha aao kuch annoucement hi. Jaise hi sabhi log aa gaye, Sakshi ne Poorvi ki taraf point kiya or boli ye Poorvi hi or isne aaj hi join kiya. Pankaj tum iski photo le lo or id banwa dena. Pankaj ne ek photo click ki. Agar kisi ko bhi kisi assistance ki zarurat ho toh iski help le sakti hi. Sabhi log poorvi se hath milane lage. Uske baad Poorvi or Sakshi, cabin mein wapas aa gaye. Sakshi apni chair pe baith gayi or Poorvi wahi khadi ho gayi or puchne lagi mera computer kaha hi. Sakshi boli tumne sayad thik se suna nahi, tum yaha ek trainee ho. Tumhe koi computer nahi milega. Phir sakshi ne drawer se ek pink pad or pink pen nikala or Poorvi ko dekar boli, tum isse kaam karogi. Tum kisi bhi project pe direct kaam nahi karogi. Tum bas mujhe assist karogi. Poorvi ne pucha lekin main baithogi kaha. Sakshi boli meri cabin ke bahar. Tumne dekha hi sab mujhe madam bolate hi toh tum bhi mujhe madam bolaogi. Ab jao bahar baitho. Thodi der bahar baithne ke baad, Poorvi under aa gayi. Sakshi ne pucha kya hua, Poorvi boli sab mujhe dekh rahe hi jaise kha jayege. Sakshi hasne lagi or boli tum hi toh bolte the ki auarteon ko office mein mahol ke liye hire kiya jata hi. Hamare office mein 2 hi female hi ek tum or ek main. Toh woh tumhe dekhege. Ab tumhe pata lagega kaam karna kya hota hi. Sakshi bar bar poorvi ko bulati or usko notepad pe note banane ke liye kehti hi.

3 days ho gaye the poorvi ko office jate huye. Sunday ke din Poorvi kitchen mein kaam kar rahi thi or tabhi Sakshi aa gayi. Swati or Sakshi baat karne lage. Tabhi Sakshi ne ek box nikal kar Swati ko diya or boli mere jane ke baad isko open karna. Thodi der baad Sakshi chali gayi. Jab Swati ne woh box open kiya toh usmein ek 9 inch long rubber ka penis tha or sath mein ek letter tha. Jispe likha tha move to next step. Swati ne Sakshi ko call kiya or pucha ki ye sab kya hi. Sakshi boli madam kab tak hum mardo ke niche rahege. Ab time aa gaye hi ki Poorav ki uski aukat dikhne ka. Sakshi ne call disconnect kar diya or woh sochne lagi.

Evening mein Swati ne Poorvi ki artificial vagina nikal di or booli aa sex karne ka maan kar raha hi. Poorvi boli main abhi ready nahi hu. Swati boli tum toh hamesha ready rehte the. Ab kya hua kya tum mard nahi rahe. Poorvi boli asa nahi, mujhe do din ka time do. Main tumhari payas bujata hu. Swati boli agar 2 din main kuch nahi hua toh uske baad main tumhe batati hu.

2 din nikal gaye, or Swati ready thi sex ke liye lekin ab Swati ke samne uska penis hard nahi ho raha tha. Swati ko gussa aa gaya. Swati ne woh artificial penis nikala or boli, main tumhe batati hu ki auart ki pyas kaise bujai jate hi. Woh pura penis Poorvi ke under dal diye jis wajah se uski cheekh nikal gayi. Swati uske kaam mein boli dekho aab hum aise hi sex karege. Thodi der baad dono so gaye. Next day Jab Poorvi ready ho rahi thi, toh Swati ayi or boli aaj tum saree nahi ye kapde pehnkar office jaogi. Swati is usko ek black skirts, blouse or heel diye. Poorvi ne pehn liye woh kapde but notice kiya ki skirts uski knees tak thi or usmein uske hip bahut big lag rahe the. Usne ye baat Swati ko batai toh Swati boli mardo ko yahi toh chahiye hota hi. Ab tumhe pata chalega ki auart hona kya hota hai. Poorvi boli ek baar deal ho jane do phir main tumhe aise hi kapde pehnkar tumhare school bhejoga. Office pahuchte hi sab usko dekh rahe the or touch kar rahe the. Poorvi ko bahut humilition feel ho raha tha. Woh Sakshi ki cabin mein ayi or boli tumne mujhe aise kapde pehnaye hi, ek baar deal sign ho jaye phir dekhna, yahi kapde tum pehnogi.. Sakshi ne kuch react nahi kiya.

Jaldi hi woh time bhi aa gaya jab client milne ke liye aye. Puri deal ko sakshi ne manage kiya or Poorvi uske piche piche ghumnti rahi. Aaj deal sign hona tha or Poorvi ke face pe ajeeb si smile thi. Wahi Sakshi thoda sad thi kyuki usko pata tha jaldi hi Poorvi wapas apne room mein aa jayegi. Hotel mein deal sign ho gayi or client ek baar office aa kar sabse milna chahta tha. Aaj office mein Swati bhi thi. Client bola Sakshi hum bahut happy hi ki hamari deal ho gayi. Lekin hum chahte hi ki correct operation ke liye hamari team ke 2 log apke office se work kare. Sakshi boli thik hi. Uske face pe smile thi. Jaise hi client chala gaya, Sakshi ne Poorvi ke shoulder pe hath rakha or boli ghar chale. Jaise hi woh log ghar pahuche, Swati ne dono ko tea offer ki. Sakshi boli Poorvi jaise tumne suna hi ki client ki 2 log, hamare office se kaam karege. Iska matlab ye hi ki wapas poorav banane ke bare mein bhool jao. Or agar tum Poorvi bankar office mein kaam karna chahte ho toh ye paper hi inpe sign kar do.

Ye 1st document hai employement document, Jismein likha hi ki hum tumhe officially hire kar rahe hi as secretary post for 1 yr. Agar tum chaho toh term increase bhi kar sakte ho. Poorvi ne woh sign kar diya.
2. Next document swati ne apne hath mein liya or boli ye tumhare name change ke liye. ismein likha hi ki tum apni marzi se apna naam change karwa rahi ho. Jo ab Poorvi sharma hai. Poorvi boli lekin mera last name to yadav. Swati boli woh baad mein pata chal jayega. Poorvi ne woh sign kar diya.
3. Ye document hai, tumhare sare legal document cancel karne ke liye, Tumhara driving license, Pan card, adhaar card etc. Poorvi ne woh bhi sign kar diye.

Swati ne woh sare paper apne bag mein rakh liye. Sakshi boli maine tumhare liye office ki uniform fix ki hi or tum usse pehnkar hi office aaogi. Kya tum dekhna chahogi. Poorvi ne yes bola. Sakshi ne ek kuch kapde nikale apne bag se. Sakshi boli blouse toh same hi bas maine skits mein thoda change kiya hi. Bathroom mein jao or isko pehn kar aao. Poorvi jaldi hi woh skirt pehn kar ayi or boli ye toh bahut small hi dekho meri knees ke opar aa rahi hi. Ismein toh meri panty bhi clearly visible hi. Sakshi boli toh kya hua, waise bhi auart ka kaam hi mardon ko khush rakhna tabhi toh unko hire kiya jata hi... Thodi der baad dono chale gaye.

2 din baad Sakshi phir se ayi or Swati ko kuch paper diye. Swati ne poorvi ko bulaya or boli yaha baitho. Swati boli Sakshi yahi shift hone wali hi kyuki maine sakshi se shadi ke liye court mein application di. Poorvi boli lekin mere hote huye tum dusri shadi kaise kar sakti ho. Swati ne ek paper poorvi ko diya or boli ye raha hamare divorce ka paper jispe tumne khud sign kiye hi. Swati boli tum paresan mat ho, main tumhe ghar se bahar nahi nikal rahi hu. Tum yahi rahogi. Ye dekho tumhara new id card. Poorvi woh dekha usmein poorvi ka naam Poorvi sharma likha tha or father ki jagah Swati ke papa ka naam or gender mein F likha hua tha. Phir driving license diya jismein bhi same details thi. Swati boli tumhe kuch samjh mein aya, Poorvi boli nahi. Swati boli ab legal way se tum meri choti sister. Chalo maine tumhare liye kuch liya hi bahar. Swati uska hath pakad kar bahar le ayi or usko pink scooty dikhkar boli maine tumhari purani car sale kar di or tumhare liye ye new scooty le li. Ab tum ispe hi office jana. Phir woh log under aa gaye. Sakshi boli kaise laga hamara present. Ab tumhe kahi jane ya kisi se darne ki zarurat nahi. Sakshi boli maine ek bahut acha ladka dekha hi, jo tumhare liye perfect hi. Bas uska ek baby hi. Main jaldi hi tumari shadi usse karwa dogi taki tum kisi ki wife or Maa ek sath ban jaogi...... Ab jao or apni sister ke liye chai bankar lao.....

Congratulations!

You've successfully completed reading all published parts of this story!

533 Views 0 Comments
Disclaimer

CD Stories is a multilingual open platform. Stories published are generated by writers. The platform has not reviewed, modified, or validated contents and holds no liability regarding content quality or copyright infringements.

Discussion (0)

No comments shared yet. Be the first to share your thoughts!
Want to comment? Please Login or Sign Up.
Reading preferences
100%
Home Discover 0 Alerts Writers Login