Featured Story of the Week

A mundane marriage

Rahul and Priya sat opposite each other at the small table in the corner of the local Haldiram's. Their parents sat two tables away, deliberately giving them "privacy." It was the first time they were speaking alone. Rahul stirred his cold coffee. He was twenty-six, …

A mundane marriage Cover

Trending Stories

Swipe to explore

Recently Updated

Swipe to explore
Spouse
Holi

By ajays927

Spouse
Wish

By ajays927

Lover
My college life

By Sreelela

Husband to heroine Thumbnail
Spouse
Husband to heroine

By Sreelela

Office
Mutual Consent

By ajays927

Second wife Thumbnail
Spouse
Second wife

By Sreelela

Spouse
Ambition

By ajays927

Family
Divorce

By ajays927

Family
Opposite attraction

By ajays927

Family
Inter- Religious

By ajays927

Editor's Choice

Hindi · Spouse yesterday

Holi

Mera naam Gian or main gwalior mein apni family ke sath rehta hu. Meri family ne mere mummy papa, 2 bhai or unki wife ke sath meri wife Neetu bhi rehti hi. Main ghar ka bada beta hu. Mere papa govt job mein hi or woh part time mein ek shop cosmetics run karte the or papa ke sath main bhi unki help karta tha. Lekin bad mein papa ne woh kaam chor diya or ab main woh shop run karta hu. Hamari shop mein cosmetics ke sath sath, female ki innerwear bhi milte hi. Hamari shop ka naam Gian costmetics hi. Main ek female bhi rakhi hui hi. Jisko main bahut scold karta hu. Mere bhaiyo ko shop mein koi interest nahi tha. Ab woh log private job karte hi. Lekin hum sath mein rehte hi. Mere bhaiyo ki wives housewife hi kyuki papa ne strictly mana kiya hi aurton ko bahar kam karne ke liye. Neetu shadi se phele beauty parlor mein kaam karti thi lekin shadi ke baad unse chor di or phir papa ne usko bahar job nahi karne di. Neetu ka bahut maan tha. Neetu or wahi bhabhi mere se bahut darti hi kyuki main bahut gusse wala hu. Main ghar ko puri tarah se control karke rakhta hu. Ek din main or Neetu shopping ke liye gaye, waha Neetu ne jeans dekhi or boli kya main ye buy kar sakti hu. Maine bola are iska kya karogi. Tumhe pata hi papa ne clearly intruction diye hi ki ghar ki bahu saree ya salwar suit ke alaba kuch nahi pehn sakti hi. Phir jeans kyu. Neetu boli please waise bhi main shadi ke phele pehnti thi. Main bola lekin ab shadi ho gayi hai or hamari relationship mein main pants pehnta hu toh bilkul tum ye jeans nah le sakti ho. Neetu apna sa maan bana kar reh gayi. Ek din papa bole, Beta maine city se thoda dur ek ghar buy kiya hi tum mein se kon waha jana chahta hi. Neetu boli Gian tum bol do hum shift ho jayege. Gian bola are woh city se bahar hi. Humein kahi jane mein problem hogi or mere pass toh bike bhi nahi hi. Neetu please yes bol do waise bhi maine tumse kabhi kuch nahi manga. Gian bola thik hi. Kuch dino baad Neetu or Gian new ghar mein shift ho gaye. Ye single storey home tha jismein 2 room or ek drawing tha. Neetu ne apne ghar ko ache se decorate kiya tha. Gian or Neetu weekend pe mummy papa or sabse milne ke liye jate the. Winter finish ho gaya tha or Autumn wala tha. Lekin Gian ka kaam kuch thik nahi chal raha tha. Ek din Neetu ne pucha kya hua tum aajkal thoda paresan rehte ho. Gian bola, are shop ka kaam thik nahi chal raha hi. Neetu boli kya main kuch help karo. Gian bola tum rehne do waise bhi woh auart jo shop pe kaam karti hi, mujhe paresan kar rakha hi or tum bhi aa gayi toh bahut problem ho jayegi. Neetu boli acha tumhe yaad hi Holi ane wali hi next month toh hum kya karne wale hi. Gian bola mujhe nahi pata kya karna hi tum hi kuch socho. Main apko bata do ki Holi pe hamari family ne kuch new hota hi jo hamare ghar ki tradition bhi hi. 2 din baad, dinner ke time pe Neetu boli suno maine kuch socha hi holi ke liye. Hum kya karege. Gian ne pucha batao kya hai. Neetu boli kyu na tum ish baar ladki bankar holi celebrate karo. Gian bola main kuch samjha nahi, Neetu boli holi pe tumhe pants shirt ki jagah salwar suit pehna hoga or waki cheeze bhi. Gian bola are tum pagal ho gayi ho kya. Main apne papa ke samne ladki bankar jaoga. Neetu boli dekho agar papa mummy ko pasand aa gaya toh unse paise milege. Jaise chote bhai ko mile the last year. Gian bola lekin mujhe nahi lagta ki main kar paoga kyuki main bahut bura dikhta hu. Neetu boli dekho agar tum practice karo toh sayad hum ek acha act kar sakte hi or jo paise milege usko tum apni shop mein laga sakte ho. Waise bhi abhi holi mein 1 month waki hi. Batao karna hi ya tum kuch or karna chahte ho. Gian bola mere dimag mein kuch nahi aata. Mujhe kal tak ka time do main soch kar batata hu. Next day Gian bola, main ready hu lekin phir bhi daar lag raha hi ki main papa mummy ko kaise face karoga ladki bankar. Neetu boli ek din ki baat hi bas. Neetu janti thi ki ye ek din ki baat nahi hi ek baar Gian ladki banke sab samne aa gaya phir usko control karna easy hoga. Neetu boli sabse zaruri baat tum kya pehna pasand karoge ush din saree ya phir salwar suit. Gian ne pucha are jeans nahi chalegi kya. Neetu boli tumhare papa ko dekha hi, woh bahut gussa hoge. Gian bola toh salwar suit thik rahega. Neetu boli dekho hamare pass time kam or kaam jayeda. Main kal se hi apna kaam start kar dogi. Next day jab Gian shop ke liye ready hua toh Neetu ayi or Panty dekar boli aaj tum ye pehn kar jaoge shop pe. Gian bola lekin ye toh female ki lagti hi. Neetu boli meri hi koi problem hi kya. Dekho tum jo bhi pehno usmein confortable hona chahiye. Aisa na ho ki tum thik se perform nahi kar pao. Gian ne woh pink panty apne hand mein li or usko pehn liya. or waki kapde bhi pehn liye. Neetu ne pucha kaisa lag raha hi. Gian bola bahut soft or uske baad woh shop pe chala gaya. Pure din Gian yahi sochta raha ki uski panty koi dekh na le. Ab Gian roj panty pehnta apne kapdo ke under. Ek din Neetu boli dekho Holi mein ab 20 din waki hi or humein preparation karna hi. Toh tum ek kaam karo ya toh shop close kardo, warna apne employee ko bol do ki woh manage kare shop next 20 days tak. Gian bola shop close nahi kar sakte lekin main apni employee se baat kar sakta hu. Maine evening mein tumhe batata hu. Evening mein jab Gian shop se wapas aya to bola, ab main pure month shop pe nahi jaoga. Ab thik hi. Next day jaise hi Gian nahakar aya, Neetu ne usko rok diya or boli mujhe tumhari body ke pure hair remove karna hi toh aise hi rehna. Neetu apni makeup kit lekar ayi or usmein se waxing ka saman nikala. Neetu ne legs se start kiya lekin 1st time mein Gian ki awaz nikal gayi. Neetu boli ab kuch nahi hoga. Dhire dhire Neetu ne Gian ki body ke pure hair nikal diye. Phir Neetu ne Gian ki eyebrow ko bhi set kar diya or boli jao ek bar phir se nahakar aao. Tab tak main tumhare liye kapde nikal kar rakhti hu. Jaise hi Gian naha kar aya, usne dekha bed pe aaj Panty ke sath bra, salwar suit or waki cheeze rakhi hi. Gian ne pucha kya ye sab zaruri hi. Neetu boli dekho maine phele bhi bola hi ki sabko sab kuch natural lagna chahiye. Koi bhi ye na soche ki tumhe forcefully female ke kapde pehne hi. Uske liye tumhe thodi practice karna padegi. Gian bola thik hi. Sab phele Gian ne panty pehni. Uske baad Neetu ne usko bra pehne mein help ki or bra ke cup mein cotton ki ball insert kar di. Jisse bra tight ho gayi or breast ka shape ban gaya. Uske baad Neetu ne usko Kurta pehnaya jo chest ke tight tha. Phir ayi salwar ki bari. Neetu boli dekho iski nodes thik se lagana kahi khul na jaye warna insult ho jayegi. Phir Neetu boli ab baith jao, main tumhare face pe kaam karti hu. Neetu ne thoda makeup jismein kajal, moistureizer or light lipstick thi. Uske baad Neetu ne apne bag se clip wale earring nikale or Gian ke ear mein clip kar diye. Phir ek mid hair ki wig nikali or uske head pe ache se laga di. Next bari ayi hands ki, Neetu ne glue ki help se fake nail gian ki nails pe laga diye. Jo phele se painted the. Phir Gian ke dono hands mein 6-6 bangles pehnaye. Uske baad Toe pe bhi same nail paint laga or 3 inch long heel di. Gian ne woh pehn liya. Neetu ne usko stool se khada kar diya or mirror ke samne le ja kar boli hello Jia. Jab Gian ne khud ko dekha toh woh shock the kyuki woh ek ladki ki tarah lag raha tha. Gian bola tumhe toh sach mein kamal kar diya. Tumhare pass ye saman kaha se aya. Neetu boli tum bhool gaye sayad, main shadi se phele ek beauty parlor mein kaam karti thi. Neetu boli ab tum walk karne ki pratice karo, tab tak main bhi nahakar aati hu. Or dekho jab walk karo tab ek foot dusre ke samne rakhna. 45 min baad Neetu naha kar wapas ayi toh usne dekha, Jia ne heels mein balance banana sikh liya hi. Phir Neetu boli chalo meri thodi help karwao kitchen mein. Kitchen mein jate hi Neetu ne Jia ko sabzi cut karne ko de diya or bataya ki kaise cut karna hi. Jia thoda slow cut kar rahi thi toh Neetu ne bola bahut slow cut kar rahi ho. Aaj hi banana hi ye. Jia boli long nails ki wajah se knife pakad mein nahi aa raha hi. Neetu boli dekho mere nails bhi toh tumhari tarah hi. Lekin koi baat nahi pratice karne se jaldi cut karne lagogi. Sabzi cut karne ke baad, Neetu ne Jia ko roti belna sikhaya. Jab Jia roti bana rahi thi or uske hand se chodiyo ki awaz aa rahi thi. Dono ne dinner kiya or baad jab sone ke liye jane lage toh Jia ne bola main ye kapde nikal kar apna track pants pehn lo. Neetu boli nikal do lekin track pant nahi ye maxi pehno. Kuch dino ke liye ye pant toh tum bhool hi jao. Jia ne woh maxi li or usko bra ke opar pehn li. Next day se Neetu ne training ko thoda fast kar diya. Ab Jia khud se ready hokar, Neetu ki help karwati ghar ke kaam mein. Jia heels pehnkar walk karne mein bhi confident ho gayi thi. Neetu usse ghar ka sara kaam karwati or khud sirf supervise karti. Jia bilkul ladkiyon ki tarah walk karne lagi thi. Woh baat bhi apne hand hila kar karti jaise female karti. Sath hi usko long nails or bangales mein kaam karne mein koi problem nahi hoti thi ab. Ek din Neetu ne Jia ki feminity ka test lene ke liye socha. Neetu apne room mein let gayi. Jab Jia kitchen se ayi toh uske dekha Neetu bed pe leti hui hi. Jia ne pucha kya hua Neetu. Neetu boli mere pairo mein bahut pain ho raha hi. Kya tum unko daba dogi. Jia ne ek min bhi nahi socha or pair dabane lagi. Neetu ko woh dekhkar acha laga. Ab roj Jia sone ke phele Neetu ke pair dabati hi. Neetu ne bhi next step ka plan kar liya tha. Neetu boli dekho tumhe bahut pratice karli. Ab tumhe ek bar bahar bhi chalna hoga. Jia boli nahi mujhe dar lag raha hi. Neetu boli main hu na. Neetu ne Jia ko ek purse diya or puri market mein ghuma kar le ayi. Ghar pahuch kar Neetu ne pucha ab kaise lag raha hi Jia, woh boli main pehle se confident hu. Next day Neetu boli aaj tumhare liye surprise hi kyuki ab bas 7 days hi bache hi. jaldi jao or nahakar wapas aao. Thodi der mein Jia waspas ayi, sabse phele Neetu ne Jia ki chest pe kuch liquid lagaya or phir big size ke breast foam uski chest pe chipka diye. Phir Jia ko ulta hone ke liye kaha or silicon hips pads or phir Jia ko kapde pehne ko kaha. Jia ki bra phele se tight thi or uski hips bhi round shape ki lag rahi thi. Jia boli ye sab kya hi. Neetu boli roj roj ball ki wajah se tumhe problem hoti thi or maine permanently breast chipka diye. Ab tum kuch bhi karo ye nahi nikalege. Bas nikalege ek special solution se. Jo mere pass hai. Same tumhari hips bhi ab thik lag rahi hi. Neetu boli aaj humein phir market jana hi. Jia ne pucha kyu toh Neetu boli pata chal jayega. Jia salwar suit pehnkar ready ho gayi. Lekin jab usne Neetu ko dekha toh woh shock thi kyuki Neetu ne jeans or tshirt pehni thi. Neetu ne pucha kaisi lag rahi hu main. Jia boli bahut achi. Neetu ne notice kiya ki Jia ne jeans pehne pe oppose nahi kiya. Bahar jane ke phele Neetu ne Jia ko purse diya or khud khali hand chali gayi. Woh log ek jeweller ki shop pe pahuche. Jia ne pucha hum yaha kyu aaye hi. Neetu boli kyuki tumhare ear or nose mein ched kar wana hi. Jia ne pucha lekin uski kya zarurat hi. Neetu boli are kab tak ye clip wale earring pehnoge. Waise bhi ek din ki baat hi. Uske baad nikal dena toh ched khud fill ho jayega. Jia boli thik hi. Thodi der mein Jia ke ear or nose mein ched kar diya or usmein earing or nosering pehna di. Phir Neetu boli ab ek shop or phir ghar chalege. Next shop mein woh log kapdo ke shop pe gaye, jaha Neetu ne apni size ki jeans, tshirt or kuch shorts buy kiya. Neetu dekh rahi thi ki Jia oppose nahi kar rahi hi balki uski help kar rahi hi kapde choose karne mein...Dono ne kapde liye or ghar wapas aa gaye.

266 views
Hindi · Spouse yesterday

Wish

Neeraj apni wife Soni ke sath Delhi mein rehta tha. Neeraj or Soni ki love marriage hui thi. Neeraj ke papa unke shadi ke against the lekin Soni ki family ne Neeraj ko support kiya or dono ki shadi ho gayi. Neeraj bhi apne inlaws ke ghar ke pass rehta tha. Uske inlaws ki family mein2 bhai or bhabhi thi. Badi bhabhi kuch din phele hi Malaysia shift ho gayi thi. Waki dono bhai or choti bhabhi job karte the. Choti bhabhi job pe jane ke phele sabke liye lunch bana kar jati or night mein aa kar dinner banati. Neeraj or Soni dono hi IT company mein job karte the. Unke shadi ko 2 yrs ho gaye the or Soni ki mummy bolne lagi thi ki baby plan karo. Neeraj sex ke liye bahut bhukha tha lekin woh protaction use karta hi. Soni ke bolne pe uske protection use karna band kar diya tha. Lekin phir bhi kuch nahi ho raha tha. Soni ki mummy bhi bahut paresan thi. Unlogo ne bahut sare doctor se consult kiya lekin kuch baat nahi bani. Sabhi doctors ne bola ki Neeraj ke under kami hi jis wajah se conceive nahi ho raha hi. Phir ek doctor ne bola ki hum IVF se try kar sakte hi. Soni ne pucha woh kya hota. Doctor bola apke husband ka sperm lekar hum tube mein fertilize karege or jaise hi woh ho jayege hum usko apke under dal dege. Soni boli lekin mere husband ka sprem bahut weak hi agar fail ho gaya toh. Doctor boli dekho phir ush case mein hum kisi or ka sperm use kar sakte hi. Soni boli thik hi main apse bad mein baat karti hu. Soni ke mummy Patiala se belong karti thi. Toh unhone bola ki waha pe ek famous Kali mandir hi ek bar humein waha pe jana chahiye. Weekend pe woh dono mandir mein darshan karne gaye. Mandir mein unko ek sidh adami mila jo Soni ko dekhkar bola, Main janta hu baccha ki tu bahut paresan hi. yaha baith main teri problem ka solution deta hu. Woh log waha baith gaye. Pandit ji ne dono ke hath dekhe or bole, Dekh beti tere hath mein santan sukh hi lekin tere pati ke hath mein ek dos hi. Iski maa, tabhi mar gayi thi jab ye paida hua tha. Woh chahti thi ki uske ghar mein ek ladki paida ho lekin ye paida ho gaya. Jis wajah se woh bahut gusse mein hi. Or humein usko shant karna padega. Tum kal mere se milna kyuki kal poornima bhi hi. Next day woh teeno Pandit ji se milne gaye. Pandit ji ne hawan kiya or bole, Beta ek solution hi jo bahut muskil se mila hi kyuki iski maa bahut gusse mein hai. Neeraj ne pucha kya solution hi baba ji. Woh bole beta tujhe teri maa ke liye 1000 din tak complete stree bankar rehna hoga. Yaad rakhna ye ek akela solution hi. Neeraj bola toh 1000 days ke baad Soni pregent hogi. Baba bole nahi woh 500 days ke baad doctor se treatment karwa sakti hi. Woh log delhi wapas aa gaye. Ghar pahuch ke Neeraj ki mother in law ne pucha beta tumhe kya socha. Waise bhi ye tumhare ghar ki problem hi. Jo meri beti pe aa gayi hai. Neeraj bola mummy hum kisi or ko dikha dete hi. Mummy boli beta koi benefit nahi paisa waste karne ka. Kya tum baba ka bataya hua solution karoge. Neeraj bola dekho 1 ya 2 din ki baat hoti toh sayad main kar leta. Lekin 1000 days matlab almost 3 yrs. Mere se nahi hoga. Meri job ka kya hoga or yaha society mein sabhi log mujhe jante hi. Soni boli dekho tum ek bar try karo agar tumhe work from home mil jaye. Warna main tumhare liye dusre job ki jugad kar dogi. Or agar tumhe job nahi bhi mila toh koi baat nahi, meri salary toh hi. Hum manage kar lege. Neeraj bola ye baat bhi thik hi lekin agar kisi ko pata chal gaya toh main apna face dikhane layak nahi rahoga. Soni boli dekho tumhare papa toh hum se baat karte nahi or waki koi hi toh kis baat ka daar hi. Neeraj bola lekin society ke log kya kahege. Soni boli main ek baar papa se baat karti hu phir tumhe batati hu. Next day Pandit ji, Neeraj ke ghar aa gaye. Neeraj, soni or uski mummy bhi thi. Pandit ji ne pucha apne kuch socha. Soni boli hum soch rahe hi ushi baat ko. Pandit ji bole mein kuch baatein bata do. Jo main ush time nahi batai thi. Ek toh humein indono ke ulte phere laga shadi ko cancel karna hoga. Phir Ladke ki shadi hum narayan se karwayege. Uske baad ye dono husband wife nahi rahege or na hi physical ho sakte hi. Soni boli lekin phir santan kaise hogi. Pandit ji bole yahi toh prabhu ki maya hai. Ek baat or hum iski shadi narayan ke ush avtar se karwayege jo bahut gareeb the or dusre ke gharo mein kaam karte the, apne khane ke liye. Toh shadi ke baad, Ye ladke ko bhi dusro ke ghar mein kaam karna hoga or waha se paise milege. Neeraj bola ye sab kya zarurari hi kya. Panditji bole sab kuch zaruri hi. Ab main chalta hu. Next day Soni boli mere papa se baat hui thi or unhone ye bola hi ki woh hamare rehni ki jugad thodi dur ke apartment mein karwa dege. Jaha humein koi nahi janta hi. Waha hum reh sakte hi. Lekin tum waha mere sath ek househelp ki tarah rahoge, Taki kisi ko kuch pata nahi chale. Neeraj bola tumhara matlab hi naukrani. Soni boli sayad yes. Neeraj bola Soni mujhe bahut daar lag raha hi. Sab kuch thik toh hoga. Soni boli bilkul. Next day Neeraj ne apne job se resign kar diya kyuki usko work from home nahi mila tha. Phir Soni Neeraj ko apni ek friend parlor mein le gayi. Jaha Neeraj ka transformation ek auart ke roop mein karwa diya. Ab Neeraj ki chest pe breast, head pe long hair, earring, nosering the. Neeraj ne ab Saree pehni thi. Parlor se Neeraj ko sidha Pandit ji ke ashram le jayaga gaya. Jaha pehle undono ki shadi ko todha gaya or phir Neeraj ki shadi bhagwan se karwai gayi. Ab neeraj ke gale mein mangalsutra or mang mein sindur tha. Usne ek auart ki tarah toe rings pehne the. Panditji bole dekho maine sabhi rituals kar diye hi ab tum log ghar ja sakte ho. Neeraj or Soni dono new ghar mein aa gaye. Ye flat thoda big tha. Dono hi bahut tired the toh waise hi so gaye. Next day Soni jaldi uth gayi or Neeraj ko bhi jagaya or boli itna late tak kyu sote ho. Thoda jaldi jagna sikho. Soni ne Neeraj ko chai di or boli jaldi se nahakar aao. Neeraj jaldi se nahakar room mein aya. Usne dekha, Soni kuch kapdo ke sath uska wait kar rahi hi. Soni ne sabse phele Neeraj ko ek cotton ki light color ki panty di or phir Neeraj ko bra pehne mein help ki. Bra mein real type dikhne wale silicon insert kar diye gaye. Uske baad blouse, petticoat or phir saree. Uske baad hand mein plastic ki chudiya, payal, earring or ek nose ring pehna di. Last mein Soni ne ek sindur ki dibbi neeraj ko di or boli isko apne mang mein bhar lo. Aaj ke baad roj aise hi ready hona. Neeraj notice kar raha tha ki woh kisi ke purane kapde hi. Neeraj bola main kuch puch sakta hu kya, Soni boli ha puchu. Neeraj bola ye kapde kiske hi. Soni boli ye hamari naukrani ke hi. Hum tumhare liye new kapde nahi la sakte hi toh maine usse kuch kapde borrow kar liye. Soni boli dekho humein drama karna hi toh ache se karna taki kisi ko shak nahi ho. Ab se tum ghar ki naukrani ho or tumhara naam Neelam hi. Hum dono yaha akele rehte hi. Main job karti hu. Toh jab bhi hum bahar jaye toh tum mujhe Didi kehkar bulana. Neeraj bola kya bahar bhi jana hoga. Soni boli are ghar ka saman kon lekar ayega, Tum naukrani ho toh tum hi lekar aaogi. Kal se thoda jaldi utha taki mere liye time pe nasta banalo or ghar ki safai bhi karlo. Soni boli aao tumhe kuch dikhati hu main or Neelam ka hand pakad kar gate ke pass le gay or boli dekho name plate. Uspe likha tha Ms.Soni. Soni boli dekho ab mein single ladki hu or available bhi hu or hasne lagi. Dhire dhire Neelam ne pure ghar ko ache se sambhal liye. Woh pure din ghar ka kaam karti. Evening mein jab Soni aati toh uske liye tea or dinner bhi banati. Uske baad Soni ke pair bhi dabati. Phir kitchen mein sone ke liye chali jati. Soni, Neelam ko apne room mein nahi sone deti thi. Neelam ka mobile Soni ne apne pass rakh liya tha toh woh kisi se baat bhi nahi sakti thi. Tv ya laptop touch karne ki permission Neelam ko nahi thi, jiswajah se Neelam desh or duniya se pura cut gayi thi. Jab bhi Neelam bahar jati thi Soni ke sath woh kehti thi ki usko daar lag raha hi. Uske pass koi Id proof bhi nahi hi. Ek din jab Soni office se ayi wapas ayi toh bahut happy dikh rahi thi. Ghar pahuch kar Neelam ne pucha didi kya hua aaj bahut happy dikh rahi ho. Soni boli dekho tumhara govt id proof, jo society ne issue kiya hi. Ab tum officially Neelam ban gayi ho. Jaha Soni happy thi lekin Neelam bilkul happy nahi thi. Soni ne pucha kya hua tum khush nahi lag rahi ho. Neelam boli didi main ek engineer tha or dekho ab ghar ki naukrani banke reh gaya hu. Soni boli tumse ek kaam bhi tha. Hum mere papa ke ghar ja rahe hi kal. Neelam boli kya jana jaruri hi, Soni boli yes. Next day Soni or Neelam, Soni ke ghar pahuch gaye. Bhabhi boli Neelam tum kitchen mein aa jao. Jaise hi Neelam kitchen mein pahuchi bhabhi boli ye bartan kal se rakhe hi please clean kar do. Neelam woh karne lagi. Neelam ko kitchen mein Soni ke hasne ki awaz aa rahi thi. Woh soch rahi thi ki woh kabhi ghar ka damad tha lekin ab naukrani bankar reh gaya. Evenning mein sab ke khana khane ke baad, Neelam ne khana khaya or Soni se boli ghar chalo. Soni boli mummy ek request kar rahi thi. Unki naukrani kuch dino ke liye leave pe hi. Toh kya tum kuch dino ke liye yaha ruk jaogi. Neelam boli lekin main kyu. Soni boli please maan jao. Neelam boli thik hi. Ab Neelam ghar mein ek naukrani ki tarah kaam karte or sabhi usko naukrani ki tarah treat karte. Ek din Soni ayi or boli Neelam ek good news hi, main expected hu. Neelam woh baat sunkar apna pain bhul gaya or bola bahut achi baat hi ye. Neelam ne pucha kya main ghar chal sakti hu ab. Soni boli nahi kuch din or ruk jao phir main tumhe lene aaogi. Almost 1 month ke baad Soni ayi, lekin woh bahut change lag rahi thi. Usne saree pehni thi or woh newly married lady ki tarah lag rahi thi. Soni boli ghar chalo. Jab woh dono ghar pahuche toh Neelam ne notice kiya ki name plate change ho gayi or uspe Mr.Ankit or Mrs. Soni mention hi. Neelam ne pucha ye sab kya hi. Soni boli under chalo phir sab batati hu. Soni boli mere peth main tumhara kid tha lekin yaha sab ko pata tha main single hu. Toh jaldi jaldi mein mummy ne meri shadi Ankit se karwa di. Taki humare bache ko baap mil jaye. Ab tum bhi azad ho, agar jana chahte ho jo sakte ho. Neelam boli lekin main aab kaha jaogi. Soni boli dekho agar tumhe yaha rehna toh meri ek baat manna padega. Neelam ne puchi kya baat. Soni boli tumhe hamare driver se shadi karna hogi. Kyuki main tumhe akele nahi dekh sakti hu. Maine phele hi usse baat karli. Neelam ne Shadi ke liye yes bol diya. Kuch month baad Soni ko ek ladka hua or ab Neelam uski dekhbhal karti hi or bahut happy hi......

307 views

Top Authors

gvgarima
gvgarima

112 storys

33 Followers
PRIYANKA
PRIYANKA

53 storys

34 Followers
Apsara
Apsara

33 storys

30 Followers
vidhya
vidhya

24 storys

8 Followers
Deepu1439
Deepu1439

22 storys

16 Followers
Platform Vital Statistics

560

Registered Writers

2950

Active Readers

769

Total Publications

2,751,034

Total Page Reads

1250

Comments Posted

1095

Likes Received

18

Total Shares

Home Discover 0 Alerts Writers Login