Featured Story of the Week

Reluctant Heroine

My name is Anil and I had just recently joined a college in the neighbouring big city. My college had in fact earlier been a women's college and had just opened up for male students this year. This meant that there were very few guys …

Reluctant Heroine Cover

Trending Stories

Swipe to explore

Recently Updated

Swipe to explore
Family
Divorce

By ajays927

Family
Opposite attraction

By ajays927

Family
Inter- Religious

By ajays927

Gen-Z in New Delhi Thumbnail
Friends
Gen-Z in New Delhi

By Apsara

Family
Migration

By ajays927

Gen-Z in New Delhi Thumbnail
Friends
Gen-Z in New Delhi

By Apsara

Family
Hormone Effect

By ajays927

Reluctant Heroine Thumbnail
College
Reluctant Heroine

By gxs146

Editor's Choice

Hindi · Family yesterday

Divorce

Ratan 40 yrs ka ek admi hi jo Patna mein rehta hi. Ratan ke 2 chote bhai or dono ki shadi ho gayi hi. Ratan apni wife Suman or 18yrs old beti ke sath rehta hi. Ye ek joint family hi. Ratan ek general store shop own karta hi jo uske ghar ke pass mein hi. Ratan ke bhai usse bahut jalte hi lekin woh log ek hi ghar mein rehte hi. Ratan roj drink karke apni wife ko pitai karta hi. Ratan ka ek close friend bhi hi jiska naam Amit hi. Woh kehne ko toh Ratan ka dost hi lekin lower caste se belong karta hi. Amit, Ratan ki shop mein kaam bhi karta hi. 2 yrs pehle hi Amit ki wife ki death ho gayi. Amit hi Ratan ko bhadkata ki apni wife ki pitai kare. Ye baat Ratan apni wife Suman ko bolta tha usko pitate huye. Suman bhi Amit se bahut gussa hoti thi. Ek din Ratan ne Suman ki itni pitai ki. woh behosh ho gayi or usko hospital mein admit karna pada. Suman ke bhai hospital se suman ko apne sath le gaye or bolne lage tum isse divorce lelo. Suman boli agar divorce liya toh mujhe property se kuch nahi milega or meri beti bhi sayad mujhe na mile. Phir bhi Suman ke bhaiyo ne uska divorce file kar diya. Court mein hearing hui or court ne divorce de diya. Ladki ko pucha gaya ki woh kiske sath rahegi toh ladki ne bol diya apne papa ke sath. Ladki ka naam Priya tha. Priya sab kuch jante huye bhi apne papa ke sath chali gayi. Ab ghar mein bas Priya or uske papa the. Ek din priya ko bahut fever tha or woh apni maa ko yaad kar rahi thi. Tabhi uske papa drink karke aa gaye. Priya boli papa mummy ko le aao mujhe bahut yaad aa rahi hi unki. Ratan bola woh nahi aa sakti hi. Priya boli agar mummy nahi aa sakti toh kya aap mummy ke saree pehn kar kuch der ke liye mummy ban sakte ho. Ratan bola ye kaise mazak hi. Priya boli please papa. Ratan agree ho gaya. Priya ne apni maa ki saree, blouse petticoat nikala or Ratan ko pehna diya. Ratan ko bahut saram aa rahi thi kyuki mard hote huye bhi woh saree pehne huye hi woh bhi apni beti ke samne. Jaldi hi priya so gayi. Ratan bhi waise hi so gaya. Next day Ratan ne jaldi uth kar apne kapde change kar liye. Priya dhire dhire chidchri hoti ja rahi thi. Jab Ratan ne usse wajah puchi ki beta kya hua. Priya boli papa main apko nahi bata sakti hu, Agar mummy hoti toh main unko bata deti. Ratan ne next day bhi pucha lekin priya ne same answer kiya. Ratan Priya ko aise nahi dekh sakta tha. Toh usne bol diya agar main tumhari mummy ban jao toh kya tum mujhe bata paaogi. Priya boli kya apko lagta hi aap meri maa ban sakte ho. Ratan bola try ko kar sakta hu. Priya boli thik hi chalo main apko maa banti hu. Sabse phele Priya ne apni maa ki purani panty Ratan ko di pehne ke liye. Ratan ko saram aa rahi thi toh priya boli agar aap maa ke jaise kapde nahi pehnoge toh meri maa kaise banoge. Ratan ne chup chap woh panty pehn li. Phir apni maa ki bra pehnai or usmein 2 ball dall di. Phir blouse or uske baad saree. Ratan bas chup khada hua tha. Priya ne apni maa ki chudiya nikal or Ratan ke hand mein dal di. Uski purani payal bhi pehna di or kuch clip wale earring. Phir priya boli ab tum meri maa lag rahe ho. Priya boli mujhe period aa rahe hi jis wajah se main paresan hu. Ratan ne pucha main kya kar sakta hu. Priya boli sakta nahi sakti bolo, aap meri maa ho abhi. Mere liye ek kapda or garam pani de do. Ratan ne waise hi kiya. Next day Ratan change karne laga toh Priya aayi or boli kya aap kuch din meri maa bankar nahi reh sakte ho. Ratan bola lekin phir shop ko run karega. Priya boli main Amit chacha ko bol dogi ki kuch din aap shop pe nahi aaoge toh woh shop dekh le. Phir Priya na ratan ko dusri saree pehnai or boli aaj main apko ghar ka kaam karna sikhti hu. Phir Priya or Ratan ko pure ghar mein jhadu lagana bataya or uske baad priya na usko khana banana sikhya. Dhire dhire Priya ne Ratan ko ghar ke sare kaam sikha diye or woh saree pehn kar woh sab kaam karta. Lekin Priya ne notice kiya ki Ratan ghar ke bahar safai nahi karta hi. Priya ne pucha aap bahar kyu nahi jate ho. Ratan bola mujhe saram aati hi or daar lagta hi agar kisi ne dekh liya. Priya boli ruko or Ratan ha head ghughat se cover kiya or boli ab ja sakti ho bahar. Ek din Priya ghar ayi or boli Maa kal mere school mein mother day celebration hi or teacher chahti hi ki sabhi apni mummy ko lekar ayege kya aap bhi chaloge. Ratan bola lekin tumhari maa toh Suman hi. Priya boli nahi ab aap meri maa ho or maine apka naam Suman likhwaya hi. Ratan bola lekin main kaise jaoga. Priya boli dekho waki toh sab thik hi bas mujhe apki nose mein ched karna padega kyuki gaon ki sabhi married auarton ki nose mein nosering hoti hi. Ratan bola please aise mat karo. Lekin Priya jid karne lagi or Ratan ko bahar le gayi jaha uski nose mein ched karwa diya or usmein apni maa ki purani heavy nosering pehna di. Phir usko apne school ke mother day ke functin mein le gayi. Ratan bahut hi dara hua tha lekin phir bhi sabse mila. Last mein Priya Ratan ko apni headmistress se milwane le gayi. Headmistress ne priya ki bahut tarif ki or boli tumhare papa nahi aye kya. Priya boli nahi woh bahar gaye hai. Headmistress boli, next month hamare school mein grauation ceremony hi. toh tum apne papa-mummy ko sath mein lekar ana or sath mein kuch documents bhi lana. Jisse apki beti ko scholarship mil jayegi. Priya ne pucha kya document, woh boli apni mummy papa ki shadi ka certificate, Mummy ka voter id, jismein papa ka naam ho. Priya boli thik hi madam or woh log ghar wapas aa gaye. Priya boli mummy apne suna hi ki apko gratuation day mein bhi jana hi next month. Ratan bola main kaise jaogi, tumne suna nahi tumhe apne mummy papa ko sath lekar jana hi. Or maa toh hai nahi. Toh hum kaise jayege. Priya boli woh main sochti hu kyuki mujhe scholarship chahiye. 2 din baad, Priya Ratan ke pass ayi or boli Maa, mere maan mein ek plan aya, Ratan bola ha batao kya plan hi. Priya boli dekho Amit chacha ki wife ki death ho gayi hi. Agar aap unse shadi karlo toh mujhe maa or papa dono mil jayege. Ratan bola beta tum ye kya baat kar rahi ho. Main khud ek adami hu toh dusre adami se shadi kaise kar sakti hu. Priya boli main apse baat nahi karogi agar aapne phir se kaha ki aap mard ho. Aap meri maa ho. Ratan bola dekho agar main ready bhi ho jao toh kya Amit manega. Priya boli maine Amit chacha se baat karli woh ready hi bas unki kuch shart hi. Ratan ne pucha kya shart hi. Priya boli Apko apni shop or ye ghar unke naam karna hoga or dusra shadi ke baad aap unke ghar mein rahogi. Ratan bola mere pass ye ghar or shop ke alaba kuch bhi nahi hi. Ye maine tumhari maa ko bhi nahi diya. Agar ye maine Amit ke naam kardi toh mere pass kya bachega. Priya boli apke pass amit chacha toh hoge. Please Maan jao Maa, mere liye. Bas last time phir main kabhi kuch nahi magogi. Ratan bola thik hi. Main ready hu. Priya ne pandit ji se muhrat nikalwaya or preparation start kar di. Shadi ke ek din phele Priya ne Ratan ko ache se saree pehnai kyuki unko court mein jakar shadi karna tha taki Priya ko legal certificate mil jaye. Woh log auto se court pahuche jaha judge ke samne Amit or Ratan ki shadi ho gayi. Ratan se kuch paper pe sign karwaye. Priya boli ab aap legally meri maa ban gayi ho or apka naam Suman hai. Phir woh log ghar wapas aa gaye. Next day Priya ne Ratan ko red saree pehnai uska makeup kiya, earring or nose mein big nosering pehnai or apne sath Mandir lekar aa gayi. Mandir mein phele se Ratan ke chote bhai or unki wives thi. Pandit ji ne dono ko baithaya or hawan start hua. Dono ne khade hokar sath phere liye, phir Amit ne ratan ki mang mein dur bhar diya. Shadi finish ho gayi. Uske baad woh teeno Amit ke ghar pahuch gaye. Amit ka ghar bahut chota tha. Ratan soch raha tha ki Priya yaha kaise rahegi. Ratan ghughat karke baitha tha kuch log milne ke liye aye or chale gaye. Phir priya ki awaz ayi, Mummy dekho apse milne kon aya hi. Jaise hi Ratan ne apna ghughat hataya, uske pairo ke niche se zameen nikal gayi kyuki samne real suman khadi thi jo Priya ki asli mummy hi. Suman boli Priya tum thoda bahar jao mujhe tumhari maa se baat karna hi. Priya ke bahar jate hi Suman boli, Mujhe bilkul yakeen nahi hua jab priya ne bataya ki tum khud aurat bankar kisi mard se shadi kar rahe ho. Dekho main khud tumse milne aa gayi. Kaisa lag raha hi ek auart bankar. Ab tumhe pata chalega ki wife hona kya hota hi. Tum mujhe marte the drink karke lekin ab tumhara pati tumhe marega. Ek baat or batao jis property ke liye tumne mujhe choda tha ab woh property bhi Amit ke naam se ho gayi hi. Matlab ab tum bas uski wife ho uske alaba kuch nahi. Main abhi court se aa rahi hu or court ne Priya ki custody mujhe de di hi kyuki tumne dusri shadi karli. Agar tumhe dusri beti chahiye toh Amit ke sath sex karo or paida karlo. Waise bhi tumhari life ab narak hone wali. Jis mandir mein tumhari shadi hui, aaj ke baad tum usmein nahi ja paogi kyuki Amit choti caste ka hai....Ab se yahi tumhari life hi. Tabhi priya or Amit dono aa gaye. Priya Amit se boli, Chacha meri new maa ka khayal rakha.....Or woh log waha se chale gaye.

327 views
Hindi · Family yesterday

Opposite attraction

Mera naam Poorav yadav hi or main Delhi mein apni family ke sath rehta hu. Main ek stock trader hu or apni ke small se firm ko run karta hu. Meri wife ka naam Swati hi. Jo ek private school mein teacher hi. Hamari ek 6 yrs ki beti bhi. Hamara chota or happy family hi. Hamare ghar ke pass hi, mere inlaws bhi rehte hi. Main unka ghar bhi pura control karta hu or Swati ki bhabhis ko dara ke rakhta hu, kyuki uska bhai bahar rehta hi or wahi job karta hi. Meri firm mein 15 employees kaam karte hi. Jismein se 3 female employees hi waki sabhi male employees. Meri ek assistant bhi hi jiska naam Sakshi hi. Woh mere pure din ke kaam ko dekhti hi. Pure office ko pata hi ki main bahut gusse wala hu or kabhi bhi kisi ko job se nikal deta hu. Ghar mein bhi main dominating rehta hu. Sabhi mujh se darte hi. Hamari firm basically trading karti hi or stock market close hone ke baad hum demat account bhi sell karte hi. Business bahut acha chal raha hi. Office mein bahut bar Sakshi ne mujhe complaint kiya ki kuch employees usko dirty way mein dekhte hi. Maine sabhi female employees ko saree pehne ko bola as dress code. Ek din hum trading kar rahe the or kisi wajah se market mein down hua or humein 1 crore ka loss hogaya. Main Sakshi ko pure office ke samne scold kiya ki tumhari galti se humein itna loss ho gaya. Tum auarton ko koi kaam nahi aati phir bhi maine tumhe hire kiya hi. Ab ye loss kon bharega tumhara baap. Woh meri baat sunkar rone lagi or waha se chali gayi. Maine ye baat Swati ko batai woh boli are itna bolne ki kya zarurat hi. Tabhi Swati boli tum jab bhi toilet jate ho toh pure uraine wahi gira dete ho bahut smell karta hi. Main bola dekho tum auart ho or tumhara kaam hi ghar ki safai karna toh karo. Mujhe mat sikhao. Next day se mahol phir se thik ho gaya. Sakshi mujhe complaint kar rahi thi ki aaj ek employee ne uske hip pe touch kiya. Main bola are ye toh bahut small baat hi or tumhe pata hi female ko hire hi kiya jata hi ki office ka mahol rangeen rahe. Hum movie dekhne chale kya. Sakshi ne mana kar diya. Next day Poorav ne Sakshi ko bataya ki ek dubai ka client mila hi ho hamare sath collaborate karna chahta kyuki hamari strategy achi hoti hi. Tum usko mail send kardo with quotation. Sakshi ne waise hi kiya. Woh log ush client ka wait karte rahe. Lekin thode dino mein or loss ho gaya or Poorav, puri responsibilty sakshi ki batata or woh bechari kuch nahi bolti hi. Ek din ush client ka mail aya or usne kuch document or agreement bheja. Poorav ne woh ache se read kiya or uspe sign karke wapas bhej diya. Ye 10cr ki deal thi or Poorav bahut happy tha. Client ne reply kiya ki 3 month mein woh client visit ke liye ayege or waki ki payment de dege. Lekin agar deal cancel hui toh Poorav ki company ko 5cr pay karna padega. Lekin Poorav khud pe bahut confident tha. Usne sakshi ko bola ki mail ka reply kar dena. Lekin jab Sakshi ne 2 din tak mail ke reply nahi kiya kyuki woh period ki wajah se leave pe thi, Poorav bahut gussa hua or phir se usko galiya dene laga. Sakshi ne woh mail bhej diya. Ek din Sakshi free baithi thi, toh usne socha ki mail or agreement padh leti hu. Jab usne woh mail or agreement go thorugh kiya toh uske pairo se zameen nikal gayi. Usne Poorav ko call kiya or office ane ki request ki. Poorav ek party mein tha woh bahut gusse se office pahucha or bola kya hua jo itna urgent mujhe bulaya. Sakshi ne pucha aapne agreement ready kiya tha sign karne ke phele. Apko kuch ajeeb nahi laga. Poorav bola pagal auart kya bolna chahati hi. Sakshi ko bahut gussa aya, lekin phir bhi usne woh agreement phir se poorav ki dikhaya or boli dekho yaha pe apka naam Poorav nahi Pooravi mention hi or mostly place pe her ka use kiya hi. Mujhe ye thik nahi lag raha hi. Poorav bola ye typo error hi. Tum ruko main baat karta hu. Poorav ne turant us client ko call kiya or pucha ki deal kiske beech hui hai toh woh bole hamari company or poorvi Yadav ki company ke beech mein. Poorav bola yaha pe kuch typo error hi. Woh Pooravi nahi Poorav hi. Client bola dekho agar tumne humein cheat karne ki kosish ki toh bahut bura hoga or tumhe componsation bhi dena hoga. Poorav ne call disconnect hote hi Sakshi ko bahut scold karna start kiya or woh waha se roti hui chali gayi. Evening mein poorav ghar pahucha toh Swati ne pucha kya hua bahut tension main lag rahe ho. Poorav bola ek bahut bada blunder ho gaya hi or sayad company band bhi karna padh sakta hi ya mujhe jail bhi jana pade. Swati boli puri baat toh batao Poorav ne usko puri baat batai. Swati ne pucha ye mail tumne kiya tha toh Sakshi ko kyu scold kiya. Ek kaam karo usko call karo or Sorry bolo. Poorav bola woh mera call pick nahi kar rahi hi. Swati boli ruko main baat karti hu. Swati ne usse baat ki, toh Sakshi boli woh ye job se resign kar rahi hi. Roz roz ye insult ab bardasth nahi hoti hi. Swati boli dekho tumhe jo bhi baat karna hi ghar aa jao kal, hum baat karte hi. Swati poorav se boli dekho kal Sakshi ghar ayegi tum usko sorry bol dena. Poorav bola main ush dumb aurat ko sorry nahi boluga. Swati boli tumhari ego kitni badi hi yaar, ek sorry mein kya ho jayega.... Next day Sakshi Poorav ke ghar ayi. Swati ne usko chai offer ki. Sakshi boli sir main ye job se resign kar rahi hu. Waise bhi aap hamesha mujhe dumb, pagal bolte rehte hi. Swati boli Sakshi dekho thoda cold mind se socho, kya tumhara job se resign karna thik rahega. Or ye job new deal hone wali hi uske liye kya kare. Sakshi boli madam main kuch nahi sakti hu. Main bas apni gareebi ki wajah se sari baat sunti hu. Swati boli tumhe sorry chahiye, main sorry bolti hu. Ab ek baat batao ki ye deal cancel ho sakti hi. Poorav bola agar cancel ki toh humein unko 5 cr dena hoga. Swati ne pucha koi toh rasta hoga. Sakshi boli mere pass ek idea hi jisse deal bhi ho jayegi or koi problem bhi nahi hogi. Swati ne pucha kya. Sakshi boli lekin uske badle mein mujhe kya milega. Poorav bola 25% hike. Sakshi boli nahi mujhe pure office pe control karna hi. Owner aap rahege lekin order mere follow hoge. Swati boli thik idea toh batao. Sakshi boli main kal phir aaogi tab baat karte hi. Next day Sakshi phir se aa gayi or Swati ne usko chai offer ki. Swati boli batao kya plan hi. Sakshi ne apne purse se ek paper nikala or boli ye office ki power of attorny hi ispe sign kar do aap phir main batati hu. Poorav bola nahi main sign nahi karoga. Swati boli tumhe jail jana hi kya agar nahi toh sign karo. Poorav ne sign kar diye or Sakshi ne woh paper purse mein wapas rakh liye. Sakshi boli dekho unlogo ne deal Poorvi se ki hi, agar hum Sir ko pooravi bana de tab toh koi problem nahi hogi. Swati boli main samjhi thi. Sakshi boli agar hum sir ko as female present kare unke samne tab toh baat ban sakti hi. Poorav bola ye kaise idea hi, ek dum bekar. Swati boli waise itna bura bhi nahi hi. Kya tumhare pass koi or idea hi. Poorav bola nahi. Toh hum isi idea pe kaam karege. Swati boli Sakshi tum office sambhalo kyuki kuch dino tak Poorav office nahi ayega. Or kitna time hi hamare pass. Sakshi boli 30 days bas. Phir sakshi waha se chali gayi. Or Swati kisi se mobile pe baat karne lagi. Thodi der baad Swati Poorav ke pass ayi or boli meri baat ho gayi hi apne parlor wali se woh tumhe puri tarah badal degi. Waki main tumhari training karwa dogi. 1 hour mein woh yaha ayegi toh tum ready ho jao. Thodi der main beauty parlor wali waha aa gayi. Swati ne Poorav ko usse milwaya or boli ye Deepika hi. Ab jaise ye bole, bina sawal ke karna. Deepika Poorav ko lekar room mein gayi or sabse phele uski body ke pure hair remove kar diye. Uske baad uska head bhi shave kar diya. Phir Eyebrow set ki. Uske baad Poorav ko bed pe ulta letne ko kaha. Poorav ne waise hi kiya. Phir Deepika ne uske hips ke kuch liquid lagay or pad chipka diye. Waise bhi Poorav ki chest ke sath bhi kiya. Phir Poorav ke nail pe artificial nail paste kiye or head pe bhi ek wig laga di. Deepika bahar aa gayi or boli madam maine apna kaam kar diya hi. Aap check karlo. Swati boli uski koi zarurat nahi. Swati ne uski payment ki or Deepika waha se chali gayi. Swati room mein ayi jaha Poorav baitha hua tha, Swati ne usko shower lene ko kaha or Poorav jaldi se naha kar aa gaya. Sabse phele Swati ne Poorav ki ek pink bra pehnai jo ek dum fit ayi. Uske baad same color ki panty di. Jab Poorav panty pehn raha tha toh usne notice kiya ki uska penis gayab ho gaya tha. Usne Swati se pucha mera penis kaha hi. Swati hasne lagi or boli daro mat woh wahi hai bas deepika is uspe vagina ki tarah dekhne wali cap laga di or ab tum baith kar toilet karoge. Jaise hum auartein karti hi. Phir Swati ne pink color ka petticoat or pink blouse pehnaya. Poorav bola ye kapde bahut tight hi. Mujhe problem ho rahi hi. Swati boli thoda bardast karo phir adat ho jayegi. Phir Swati ne pink color ki saree poorav ko pehnai. Uske baad uske nails red paint kar diya or toenail bhi. Hand mein chudiya, ear mein earring or thoda makeup kiya. Swati ne usko 2 inch ki heel de boli usko pehno. Poorav ne woh pehn liya. Swati uska hand pakad kar mirror ke samne le gayi or boli say hi toh Poorvi yadav. Poorav ne notice kiya ki woh puri tarah se ek ladki lag raha hi. Swati boli jayeda khud ko dekhne ki zarurat nahi. Ab bas kapde pehne hi abhi bahut kaam baki hi. Ek kaam karo mere sath kitchen mein aao or help karo. Poorvi dhire dhire swati ke piche chalne lagi. Pura din Swati usse kuch na kuch kaam karwati rahi. Evening mein sone se phele Swati ne usko ek nighty di or woh Poorvii pehnkar so gayi. 1 week ki training ke baad, Swati boli ab tum ghar ke kaam bhi sikh gayi ho or khud ko maintain karna bhi. Main kal Sakshi ko bula rahi hu tumne se milne ke liye. Poorvi ne jab ye baat suni toh uske stomach mein pani chalne laga. Next day Swati ne Sakshi ko bulaya. Poorvi phele se saree pehnkar ready thi. Sakshi boli kya hum madam sab kuch thik hi. Swati boli kuch nahi tumhe kisi se milwana tha. Swati ne awaz lagai 2 glass pani lekar ana. Poorvi ek tray mein pani lekar aa gayi. Sakshi usko pechan nahi payi or boli ye kon hi madam. Swati boli ye Poorvi hi jo phele Poorav hua karta tha. Sakshi ki ankh mein ek shine aa gayi poorvi ko dekhkar. Usne poorvi ko charo taraf se dekha or boli Madam apne sach mein bahut acha kaam kiya. Lekin apne Poorvi ki nose pierce nahi karwai kya. Mera maa ne toh meri childhood mein karwa di thi. Swati boli usmein kitna time lagta hi. Ruko mein garam sui lati hu or hum apna kaam kar dete hi. Swati garam sui layi or poorvi ki nose mein ched kiya or phir ek small box se ek nose ring nikal kar usko pehna diya. Swati boli tumhe pata hi Sakshi ye nosering meri mother-inlaw ne mujhe di thi. Poorvi tumpe ye nose ring bahut achi lag rahi. Tumhe pata hi nosering ka kya matlab hota hi. Swati boli iska matlab hi ki ab tumhari life kisi or ke control mein hi or dono hasne lagi. Sakshi boli Madam agar koi problem nahi toh kya main Poorvi ko apne sath le jao office, Sab se milwane ke liye. Swati boli thik hi.

500 views

Top Authors

gvgarima
gvgarima

112 storys

33 Followers
PRIYANKA
PRIYANKA

53 storys

33 Followers
Apsara
Apsara

33 storys

30 Followers
vidhya
vidhya

24 storys

8 Followers
Deepu1439
Deepu1439

22 storys

16 Followers
Platform Vital Statistics

560

Registered Writers

2936

Active Readers

765

Total Publications

2,730,288

Total Page Reads

1247

Comments Posted

1077

Likes Received

18

Total Shares

Home Discover 0 Alerts Writers Login