Family · Hindi

Opposite attraction

Completed | Part 1 of 2 | 0 Likes

Part 1

Mera naam Poorav yadav hi or main Delhi mein apni family ke sath rehta hu. Main ek stock trader hu or apni ke small se firm ko run karta hu. Meri wife ka naam Swati hi. Jo ek private school mein teacher hi. Hamari ek 6 yrs ki beti bhi. Hamara chota or happy family hi. Hamare ghar ke pass hi, mere inlaws bhi rehte hi. Main unka ghar bhi pura control karta hu or Swati ki bhabhis ko dara ke rakhta hu, kyuki uska bhai bahar rehta hi or wahi job karta hi.

Meri firm mein 15 employees kaam karte hi. Jismein se 3 female employees hi waki sabhi male employees. Meri ek assistant bhi hi jiska naam Sakshi hi. Woh mere pure din ke kaam ko dekhti hi. Pure office ko pata hi ki main bahut gusse wala hu or kabhi bhi kisi ko job se nikal deta hu. Ghar mein bhi main dominating rehta hu. Sabhi mujh se darte hi.

Hamari firm basically trading karti hi or stock market close hone ke baad hum demat account bhi sell karte hi. Business bahut acha chal raha hi. Office mein bahut bar Sakshi ne mujhe complaint kiya ki kuch employees usko dirty way mein dekhte hi. Maine sabhi female employees ko saree pehne ko bola as dress code.

Ek din hum trading kar rahe the or kisi wajah se market mein down hua or humein 1 crore ka loss hogaya. Main Sakshi ko pure office ke samne scold kiya ki tumhari galti se humein itna loss ho gaya. Tum auarton ko koi kaam nahi aati phir bhi maine tumhe hire kiya hi. Ab ye loss kon bharega tumhara baap. Woh meri baat sunkar rone lagi or waha se chali gayi. Maine ye baat Swati ko batai woh boli are itna bolne ki kya zarurat hi. Tabhi Swati boli tum jab bhi toilet jate ho toh pure uraine wahi gira dete ho bahut smell karta hi. Main bola dekho tum auart ho or tumhara kaam hi ghar ki safai karna toh karo. Mujhe mat sikhao.
Next day se mahol phir se thik ho gaya. Sakshi mujhe complaint kar rahi thi ki aaj ek employee ne uske hip pe touch kiya. Main bola are ye toh bahut small baat hi or tumhe pata hi female ko hire hi kiya jata hi ki office ka mahol rangeen rahe. Hum movie dekhne chale kya. Sakshi ne mana kar diya.

Next day Poorav ne Sakshi ko bataya ki ek dubai ka client mila hi ho hamare sath collaborate karna chahta kyuki hamari strategy achi hoti hi. Tum usko mail send kardo with quotation. Sakshi ne waise hi kiya. Woh log ush client ka wait karte rahe. Lekin thode dino mein or loss ho gaya or Poorav, puri responsibilty sakshi ki batata or woh bechari kuch nahi bolti hi.

Ek din ush client ka mail aya or usne kuch document or agreement bheja. Poorav ne woh ache se read kiya or uspe sign karke wapas bhej diya. Ye 10cr ki deal thi or Poorav bahut happy tha. Client ne reply kiya ki 3 month mein woh client visit ke liye ayege or waki ki payment de dege. Lekin agar deal cancel hui toh Poorav ki company ko 5cr pay karna padega. Lekin Poorav khud pe bahut confident tha. Usne sakshi ko bola ki mail ka reply kar dena. Lekin jab Sakshi ne 2 din tak mail ke reply nahi kiya kyuki woh period ki wajah se leave pe thi, Poorav bahut gussa hua or phir se usko galiya dene laga. Sakshi ne woh mail bhej diya.

Ek din Sakshi free baithi thi, toh usne socha ki mail or agreement padh leti hu. Jab usne woh mail or agreement go thorugh kiya toh uske pairo se zameen nikal gayi. Usne Poorav ko call kiya or office ane ki request ki. Poorav ek party mein tha woh bahut gusse se office pahucha or bola kya hua jo itna urgent mujhe bulaya. Sakshi ne pucha aapne agreement ready kiya tha sign karne ke phele. Apko kuch ajeeb nahi laga. Poorav bola pagal auart kya bolna chahati hi. Sakshi ko bahut gussa aya, lekin phir bhi usne woh agreement phir se poorav ki dikhaya or boli dekho yaha pe apka naam Poorav nahi Pooravi mention hi or mostly place pe her ka use kiya hi. Mujhe ye thik nahi lag raha hi. Poorav bola ye typo error hi. Tum ruko main baat karta hu. Poorav ne turant us client ko call kiya or pucha ki deal kiske beech hui hai toh woh bole hamari company or poorvi Yadav ki company ke beech mein. Poorav bola yaha pe kuch typo error hi. Woh Pooravi nahi Poorav hi. Client bola dekho agar tumne humein cheat karne ki kosish ki toh bahut bura hoga or tumhe componsation bhi dena hoga. Poorav ne call disconnect hote hi Sakshi ko bahut scold karna start kiya or woh waha se roti hui chali gayi.

Evening mein poorav ghar pahucha toh Swati ne pucha kya hua bahut tension main lag rahe ho. Poorav bola ek bahut bada blunder ho gaya hi or sayad company band bhi karna padh sakta hi ya mujhe jail bhi jana pade. Swati boli puri baat toh batao Poorav ne usko puri baat batai. Swati ne pucha ye mail tumne kiya tha toh Sakshi ko kyu scold kiya. Ek kaam karo usko call karo or Sorry bolo. Poorav bola woh mera call pick nahi kar rahi hi. Swati boli ruko main baat karti hu. Swati ne usse baat ki, toh Sakshi boli woh ye job se resign kar rahi hi. Roz roz ye insult ab bardasth nahi hoti hi. Swati boli dekho tumhe jo bhi baat karna hi ghar aa jao kal, hum baat karte hi. Swati poorav se boli dekho kal Sakshi ghar ayegi tum usko sorry bol dena. Poorav bola main ush dumb aurat ko sorry nahi boluga. Swati boli tumhari ego kitni badi hi yaar, ek sorry mein kya ho jayega....

Next day Sakshi Poorav ke ghar ayi. Swati ne usko chai offer ki. Sakshi boli sir main ye job se resign kar rahi hu. Waise bhi aap hamesha mujhe dumb, pagal bolte rehte hi. Swati boli Sakshi dekho thoda cold mind se socho, kya tumhara job se resign karna thik rahega. Or ye job new deal hone wali hi uske liye kya kare. Sakshi boli madam main kuch nahi sakti hu. Main bas apni gareebi ki wajah se sari baat sunti hu. Swati boli tumhe sorry chahiye, main sorry bolti hu. Ab ek baat batao ki ye deal cancel ho sakti hi. Poorav bola agar cancel ki toh humein unko 5 cr dena hoga. Swati ne pucha koi toh rasta hoga. Sakshi boli mere pass ek idea hi jisse deal bhi ho jayegi or koi problem bhi nahi hogi. Swati ne pucha kya. Sakshi boli lekin uske badle mein mujhe kya milega. Poorav bola 25% hike. Sakshi boli nahi mujhe pure office pe control karna hi. Owner aap rahege lekin order mere follow hoge. Swati boli thik idea toh batao. Sakshi boli main kal phir aaogi tab baat karte hi.

Next day Sakshi phir se aa gayi or Swati ne usko chai offer ki. Swati boli batao kya plan hi. Sakshi ne apne purse se ek paper nikala or boli ye office ki power of attorny hi ispe sign kar do aap phir main batati hu. Poorav bola nahi main sign nahi karoga. Swati boli tumhe jail jana hi kya agar nahi toh sign karo. Poorav ne sign kar diye or Sakshi ne woh paper purse mein wapas rakh liye. Sakshi boli dekho unlogo ne deal Poorvi se ki hi, agar hum Sir ko pooravi bana de tab toh koi problem nahi hogi. Swati boli main samjhi thi. Sakshi boli agar hum sir ko as female present kare unke samne tab toh baat ban sakti hi. Poorav bola ye kaise idea hi, ek dum bekar. Swati boli waise itna bura bhi nahi hi. Kya tumhare pass koi or idea hi. Poorav bola nahi. Toh hum isi idea pe kaam karege. Swati boli Sakshi tum office sambhalo kyuki kuch dino tak Poorav office nahi ayega. Or kitna time hi hamare pass. Sakshi boli 30 days bas. Phir sakshi waha se chali gayi. Or Swati kisi se mobile pe baat karne lagi.

Thodi der baad Swati Poorav ke pass ayi or boli meri baat ho gayi hi apne parlor wali se woh tumhe puri tarah badal degi. Waki main tumhari training karwa dogi. 1 hour mein woh yaha ayegi toh tum ready ho jao. Thodi der main beauty parlor wali waha aa gayi. Swati ne Poorav ko usse milwaya or boli ye Deepika hi. Ab jaise ye bole, bina sawal ke karna. Deepika Poorav ko lekar room mein gayi or sabse phele uski body ke pure hair remove kar diye. Uske baad uska head bhi shave kar diya. Phir Eyebrow set ki. Uske baad Poorav ko bed pe ulta letne ko kaha. Poorav ne waise hi kiya. Phir Deepika ne uske hips ke kuch liquid lagay or pad chipka diye. Waise bhi Poorav ki chest ke sath bhi kiya. Phir Poorav ke nail pe artificial nail paste kiye or head pe bhi ek wig laga di. Deepika bahar aa gayi or boli madam maine apna kaam kar diya hi. Aap check karlo. Swati boli uski koi zarurat nahi. Swati ne uski payment ki or Deepika waha se chali gayi.

Swati room mein ayi jaha Poorav baitha hua tha, Swati ne usko shower lene ko kaha or Poorav jaldi se naha kar aa gaya. Sabse phele Swati ne Poorav ki ek pink bra pehnai jo ek dum fit ayi. Uske baad same color ki panty di. Jab Poorav panty pehn raha tha toh usne notice kiya ki uska penis gayab ho gaya tha. Usne Swati se pucha mera penis kaha hi. Swati hasne lagi or boli daro mat woh wahi hai bas deepika is uspe vagina ki tarah dekhne wali cap laga di or ab tum baith kar toilet karoge. Jaise hum auartein karti hi. Phir Swati ne pink color ka petticoat or pink blouse pehnaya. Poorav bola ye kapde bahut tight hi. Mujhe problem ho rahi hi. Swati boli thoda bardast karo phir adat ho jayegi. Phir Swati ne pink color ki saree poorav ko pehnai. Uske baad uske nails red paint kar diya or toenail bhi. Hand mein chudiya, ear mein earring or thoda makeup kiya. Swati ne usko 2 inch ki heel de boli usko pehno. Poorav ne woh pehn liya. Swati uska hand pakad kar mirror ke samne le gayi or boli say hi toh Poorvi yadav. Poorav ne notice kiya ki woh puri tarah se ek ladki lag raha hi. Swati boli jayeda khud ko dekhne ki zarurat nahi. Ab bas kapde pehne hi abhi bahut kaam baki hi. Ek kaam karo mere sath kitchen mein aao or help karo. Poorvi dhire dhire swati ke piche chalne lagi. Pura din Swati usse kuch na kuch kaam karwati rahi. Evening mein sone se phele Swati ne usko ek nighty di or woh Poorvii pehnkar so gayi.

1 week ki training ke baad, Swati boli ab tum ghar ke kaam bhi sikh gayi ho or khud ko maintain karna bhi. Main kal Sakshi ko bula rahi hu tumne se milne ke liye. Poorvi ne jab ye baat suni toh uske stomach mein pani chalne laga. Next day Swati ne Sakshi ko bulaya. Poorvi phele se saree pehnkar ready thi. Sakshi boli kya hum madam sab kuch thik hi. Swati boli kuch nahi tumhe kisi se milwana tha. Swati ne awaz lagai 2 glass pani lekar ana. Poorvi ek tray mein pani lekar aa gayi. Sakshi usko pechan nahi payi or boli ye kon hi madam. Swati boli ye Poorvi hi jo phele Poorav hua karta tha. Sakshi ki ankh mein ek shine aa gayi poorvi ko dekhkar. Usne poorvi ko charo taraf se dekha or boli Madam apne sach mein bahut acha kaam kiya. Lekin apne Poorvi ki nose pierce nahi karwai kya. Mera maa ne toh meri childhood mein karwa di thi. Swati boli usmein kitna time lagta hi. Ruko mein garam sui lati hu or hum apna kaam kar dete hi. Swati garam sui layi or poorvi ki nose mein ched kiya or phir ek small box se ek nose ring nikal kar usko pehna diya. Swati boli tumhe pata hi Sakshi ye nosering meri mother-inlaw ne mujhe di thi. Poorvi tumpe ye nose ring bahut achi lag rahi. Tumhe pata hi nosering ka kya matlab hota hi. Swati boli iska matlab hi ki ab tumhari life kisi or ke control mein hi or dono hasne lagi. Sakshi boli Madam agar koi problem nahi toh kya main Poorvi ko apne sath le jao office, Sab se milwane ke liye. Swati boli thik hi.

555 Views 0 Comments
Disclaimer

CD Stories is a multilingual open platform. Stories published are generated by writers. The platform has not reviewed, modified, or validated contents and holds no liability regarding content quality or copyright infringements.

Discussion (0)

No comments shared yet. Be the first to share your thoughts!
Want to comment? Please Login or Sign Up.
Reading preferences
100%
Home Discover 0 Alerts Writers Login