Ghar pahuchate hi Shweta ne apne kapde badal diye. Dono ne dinner kiya or jaise hi Ravi bedroom mein jane laga Shweta ne usko roka or boli aaj tum yahi drawing room mein sona woh bhi Jameen pe. Ek plastic ki mat uske liye laga di or Shweta apne room mein chali gayi or bedroom lock kar liya.
Next day Shweta thoda late tak soyi. Jab woh bedroom se bahar ayi toh dekha Ravi wahi baitha hua hi. Shweta ne Ravi ko chai di or boli, mujhe pata hi tumhe jameen pe sone mein problem hoti hi. Lekin ab tumhe jameen pe hi sona padega. Ab servant room mein jao or waha naha lo. Jab tak bulao nahi bahar mat ana.
Ravi servant room mein gaya jo bahut hi small tha or uska bathroom usse bhi jayeda small tha. Ravi ne woh kapde nikale or badi muskil se nahakar dubara wahi kapde pehn liye. Ravi ko bhukh lag rahi thi. Lekin woh room mein wait kar raha ki Shweta kab usko under bulayegi. Thodi der mein Shweta ne Ravi ko awaz lagai, jab ravi waha gaya toh usne dekha wahi adami baitha hua hi jo phele bhi aya tha. Usne Ravi ki ek photo click ki, fingers prints liye or eye scan ki or phir waha se chala gaya. Shweta boli mujhe pata hi tumhe bhukh lag rahi hi. Tum yahi jameen pe baitho jab tak main tumhare liye kuch lekar aati hu. Thodi der baad Shweta ek paper plate mein 2 sukhi roti or onion lekar ayi or Ravi ko dekhar boli ye lo, ye kha lo. Ravi ne usko thodi der dekha, toh Shweta boli dekho agar ye nahi khana toh phir evening mein hi milega khana. Ravi ne woh plate shweta ke hath se le li or khane laga. Shweta boli main tumhare liya pani lekar aati hu. Shweta kitchen mein gayi or bahar ayi. Uske ek hath mein ek paper glass tha jismein pani tha or dusre hath mein milk tha. Uske woh pani ka glass Ravi ko de diya or khud sofe pe baith kar milk peene lagi. Jaise hi Ravi ne woh roti kha li, Shweta boli ye plate fekna nahi kyuki dinner bhi tumhe ismein hi milega.
Shweta boli ab kuch kaam ki baat karle, Jaise ki tumne khud ko dekh liya hi ki tumhari body ke color ke sath sath tumhare kapde bhi change ho gaye hi. Basically maine tumhari personality se Ravi ko alag karne ke liye ye sab kiya.
Discussion (0)