Jaldi Ravi or Shweta new ghar mein shift ho gaye. Ye ek 1 BHK flat tha. Jismein ek bedroom, drawing room or bahar ki taraf ek servant room tha. Ghar 11 floor pe tha or bahut acha tha. Dono ko bahut acha laga yaha aa kar. Ek din dono chai pi rahe the ki tabhi 2 log unke ghar aye or bole Madam hum society office se aye hi. Aap log new shift huye hi yaha pe. Ravi ne bola yes. Unlogo ne kuch paper Ravi ko diye or bola, Sir ye society ke rules hi jo apko logo ko foloow karna hoga. Ek baat or Agar aap apne ghar mein koi naukrani lagte ho kaam karne ke liye, ismein se ek form fill karke, usmein naukrani ki photo laga kar office mein submit karwa dena. Taki hum uska society card banwa de or woh bina ki permission ke yaha aa jaye. Neeraj bola waise toh abhi koi naukrani nahi lagai hi lekin hum hire karege toh apko bata dege.
Kuch dino ke baad, ek din Shweta boli suno mere office se call aya hi, mujhe kal jana hoga training ke liye mumbai. Ravi bola thik hi. Next day Shweta training ke liye chala gaya. Ravi bhi apne kaam mein busy rehta tha. Free hone pe woh ghar ki safai karta or khud ke liye khana banata. Ravi ka kaam bhi office mein bahut kaam ho gaya tha due to artificial intelligence. Ravi ke boss ne usko bol diya ki dekho hum kisi ko bhi nikal nahi rahe hi. Lekin sabka work load kam kar rahe hi. Ab se tum log bas 4 hrs work karoge or uski hi salary tumhe milegi. Matlab Ravi ko phele 15k monthly salary milti thi or ab 10k hi milegi. Shweta or Ravi sirf mobile pe hi baat karte the. Kuch dino mein apple ne new mobile launch kiya or Ravi ne EMI pe woh buy kar liya. Ravi ko pata tha ki woh EMI pay kar dega. Lekin ab usko thodi muskil hone lagi thi. COmpany ne Ravi ko 3 month ki EMI waive off kar di thi. Ravi ko ab Shweta ke ane ka wait tha kyuki woh help kar sakti thi EMI dene mein.
Dhire Dhire time nikal raha tha or ek din Shweta ne bataya ki uski training complete ho gayi hi or woh kal wapas delhi aa rahi hi. Next day Shweta wapas aa gayi, jaise hi Ravi ne door open kiya woh Shweta ko dekhkar shock tha kyuki jo shweta yaha se gayi ye woh shweta bilkul nahi thi. Shweta ne knee length ki skirts, or sleevless tops pehna hua tha. Sath hi usne 3 inch ki heel pehni hui thi. Uske nail pehle se kafi long the. Shweta boli kya hua Ravi under ane ko nahi bologe. Ravi bola are under aa jao. Shweta boli mera bag le lo please. Ravi jaldi se kitchen mein gaya or chai bana kar le aya. Shweta boli are mujhe chai nahi coffee peena tha. Ravi bola lekin tum toh chai peeti thi. Ha lekin ab mera taste badal gaya hai. Dono ne bahut baatein ki or phir Shweta change karne chali gayi or usne online food order diya. Dono ne dinner kiya or so gaye. Ravi ne sex karke ko kaha lekin Shweta ne mana kar diya ye bolkar ki woh tired hi.
Next day Shweta ne phir ek skirt nikali or top nikala or ready ho kar office chali gayi. Wahi Ravi apna kaam karne laga. Ravi usse baat karna chahta tha. lekin usko time nahi mila. Ravi ki mummy ka call bhi aya or woh ane ke liye bol rahi thi. Lekin Ravi ne mana kar diya. Evening mein shweta ka call aya ki woh thoda late ho jayegi kyuki aaj office mein party hi. Party ke baad jab Shweta ghar pahuchi toh usne bahut hi short dress pehn rakhi thi. Ravi ne pucha ye kaise kapde pehn rakhe Shweta boli abhi nahi kal baat karte hi or woh so gayi. Ravi ko samjh nahi aa raha tha ki woh kaise puri baat bataye shweta ko.
Next day shweta ka holiday tha. Ravi ne chai offer ki or dono ne pee. Ravi bola tumne kaise kapde pehne the kal. Shweta boli dekho, main jaha gayi thi waha aise hi kapde pehn kar jate hi. Agar main nahi jati toh meri job pe baat aa jati. I am sorry. Ravi bola mumyy bol rahi thi ki hum unke ghar chale jaye. Shweta boli abhi nahi. Mujhe shuttle hone do please. Shweta boli dekho, office ke sath main ghar ka kaam nahi kar paogi toh kyu na hum ek naukrani hire kar le. Main usko pay kar dogi. Ravi bola uski koi zarurat nahi, woh main manage kar loga. Shweta boli nahi main nahi chahti ki mera husband ghar ka kaam kare. Ravi bola mujhe tumse baat karna hi. Shweta boli ha batao. Ravi bola woh mere office mein kuch problem chal rahi hi toh ush wajah puri team ab half day kaam karti hi or unko half salary milti hi. Koi baat nahi meri salary hi, uske sath adjust kar lege. Ravi bola ek baat or hai, Maine EMI pe ipone buy kiya tha lekin ab salary toh utni mil nahi rahi hi toh mujhe EMI ke liye paise chahiye. Shweta boli dekho mere pass faltu cheezo ke liye paise nahi hi. Tumne itna costly mobile kyu liya jab EMI nahi de pa rahe the. Kitne ki EMI hi. Ravi boli 6k monthly or kitni EMI pending hi. Ravi bola 70k abhi balance hi. Please mana mat karo. Warna finance company mere against action legi or mujhe jail bhi ho sakti hi. Waise bhi tum party pe paise kharach kar sakti ho lekin apne husband ko safe karne ke liye nahi kar sakti ho. Shweta boli mujhe thoda time do or batati hu.
Evening mein Shweta boli dekho, maine socha tha ki ab ghar ke kaam ke liye ek naukrani laga logi jisse mujhe bhi thoda relief milega. Lekin tumhe mere liye ab problem create kar di hi. Toh maine socha hi ki main tumhare phone ki EMI dogi or badle mein tum ghar ki naukrani bankar ghar ka kaam karogi. Bolo manjur hi. Ravi ke pass koi option nahi tha usne yes bol diya. Shweta boli main kal legal employement document banwa logi, tum usko sign kar dena. Ravi bola uski kya zarurat hai. Shweta boli main nahi chahti ki bad mein koi problem ho. Ab so jao.
Next day Shweta jaldi jag gayi or ready ho kar kahi chali gayi bina bataye. Lunch ke time tak Shweta wapas aa gayi or drawing mein Ravi ko bulaya or uske samne kuch paper rakhe. Shweta ne sabse phele ek cheque book di or ravi ko iske ek cheque pe sign kar do. Ravi ne waise hi kiya. Maine isko cancel karwa dogi or hamara joint account apne naam pe transfer karwa logi. Phir Shweta ne Ravi ko bola ki woh apne papa ko call karke bole ki usko out of india job mil gayi or woh shweta ke sath bahar ja raha hi. Ravi ne call karke waise hi bol diya apni mummy ko. Phir Shweta ne kuch or paper diye jispe Ravi ne bina padhe sign kar diya. Phir Shweta ne Ravi ke samne employment agreement rakha or uspe thumb lagane ko kaha. Ravi bola main sign kar sakta hu. Lekin Shweta boli tumhare thumb ka impression chahiye. Ravi ne woh laga diya. Thodi der baad door pe knock hua. Shweta boli dekhna kon hi. Ravi ne door open kiya toh samne ek adami khada tha. Jo lawyer ki tarah lag raha tha. Woh bola Shweta Madam hi kya. Ravi ne usko under bula liya. Shweta boli baitho or woh baith gaya. Shweta ne pure paper usko de diye. Usne check kiya or bola waki paper, Shweta na Ravi ki taraf dekha or boli apni driving license, adhaar card or voter card dena. Ravi ne woh Shweta ko de diya. Shweta ne us adami ko de diya. Phir ush adami ne ek device nikali or usmein Ravi ke fingers print or eye prints liye. Uske baad woh adami pure paper lekar chala gaya.
Ravi bola woh mera origional papers the tumne usko kyu de diya. Ab main bike kaise chalaoga. Shweta boli tumhe bike chalane ki zarurat nahi padegi. Shweta boli chalo humein chalna hi. Ravi ne pucha hum kaha ja rahe hi. Shweta boli tumhare transformation ke liye. Ravi bola main samjha nahi. Shweta boli tumhe sayad thik se suna nahi, mujhe naukrani chahiye, mera matlab hi female naukrani not male naukar. Toh abh tumhare female banane ki bari hi. Ravi kuch nahi bol paya. Shweta ne cab bula li or woh dono cab mein baith kar chale gaye. Shweta boli ab chup rehna or kuch bhi bolne ki zarurat nahi hi.
Almost 45 min ki ride ke baad, woh log ek JJ colony type area mein pahuch gaye. Shweta or Ravi ek ghar mein gaye. Jab door open hua toh samne kon khada tha ye bolna muskil tha. Shweta boli ye Razia hi or Razia ye mera friend hi jiske bare mein maine tumhe bataya tha. Razia ne Ravi ki taraf dekha or boli apne kapde nikal do or mere sath under chalo. Shweta ko bola didi aap yahi rest karo. Sabse phele Razia ne Ravi ki body ke pure hair remove kiye. Phir ek spay gun se Ravi ki puri body pe kuch dala. Thodi der mein Ravi bola, ye kya hi meri puri body jal rahi hi. almost 15 min ke baad Razia ne woh clean kar diya. Phir Razia ne Ravi ki chest pe do bade bade breast foam chika diye. Ravi bola ye kuch jayeda big nahi. Razia boli tumhare shoulder ki hisab se yahi suit karta hi. Phir Razia ne Ravi ko sidha bed pe letne ko kaha. Phir Ravi ko apne penis ke opar kuch cold se feel hua or click ki awaz ayi. Uske baad Ravi ko ulta letne ko kaha or kuch uske hips pe bhi laga diya. Razia boli ab khade ho jao. Khade hone ke baad Ravi ko realize hua ki uska penis ab apni jagah nahi hi. Ravi ne pucha, mera penis ka kya kiya tumne. Razia boli paresan nahi ho, Tumhara penis apni jagah hi bas maine uski jail mein band kar diya. Bahar se dekhne pe sabko aise lagega jaise ye vagina hi or yaad rakhna ab se baith kar urine karna auart ki tarah. Ab stoll pe baith jao. Jaise hi Ravi stool pe baitha, Razia ne uske hand or legs tie kar diye. Phir Razia ne Ravi ka head shave karna start kiya. Ravi kuch bolna chahta tha lekin uska muh band tha. Razia ne Ravi ke head pe kuch lagaya or phir ek real dikhne wali wig ko ache se chipka diya. Ravi ko apne head pe hair ka weight feel hone laga tha. Uske baad Razia ek hot sui lekar ayi or Ravi ke dono ear mein ched kar diya. Pain ki wajah se Ravi ki ankh mein anshu aa gaye. Razia ne bahut hi cheap earring uske ear mein dal diye. Razia ne nose pe ek mark banaya or same sui ko nose ke under dal diya. Jisse nose mein ched ho gaya. Razia ne nose mein bhi ek ring dal di. Phir Razia ne Ravi ke anshu ko clean kiya or uski eyebrow bhi thodi set ki. Uske baad Razia ne Ravi ka thoda makeup kiya or ek photo click kar li. Phir Ravi ko ek choli pehnai gayi or niche ghaghara. Uske baad hand mein cheap bangles or pairo mein payal pehna di. Uske baad Razia Ravi ka hath pakad kar bahar le ayi or Shweta se bola, Madam maine apna kaam kar diya. Shweta ne Ravi ko charo taraf dekha or boli Razia tumhe bahut acha kaam kiya or Razia ko uske paise diye. Phir dono ne cab li or waha se wapas ghar aa gaye.
Discussion (0)