Mera naam Gian or main gwalior mein apni family ke sath rehta hu. Meri family ne mere mummy papa, 2 bhai or unki wife ke sath meri wife Neetu bhi rehti hi. Main ghar ka bada beta hu. Mere papa govt job mein hi or woh part time mein ek shop cosmetics run karte the or papa ke sath main bhi unki help karta tha. Lekin bad mein papa ne woh kaam chor diya or ab main woh shop run karta hu. Hamari shop mein cosmetics ke sath sath, female ki innerwear bhi milte hi. Hamari shop ka naam Gian costmetics hi. Main ek female bhi rakhi hui hi. Jisko main bahut scold karta hu.
Mere bhaiyo ko shop mein koi interest nahi tha. Ab woh log private job karte hi. Lekin hum sath mein rehte hi. Mere bhaiyo ki wives housewife hi kyuki papa ne strictly mana kiya hi aurton ko bahar kam karne ke liye. Neetu shadi se phele beauty parlor mein kaam karti thi lekin shadi ke baad unse chor di or phir papa ne usko bahar job nahi karne di. Neetu ka bahut maan tha. Neetu or wahi bhabhi mere se bahut darti hi kyuki main bahut gusse wala hu. Main ghar ko puri tarah se control karke rakhta hu.
Ek din main or Neetu shopping ke liye gaye, waha Neetu ne jeans dekhi or boli kya main ye buy kar sakti hu. Maine bola are iska kya karogi. Tumhe pata hi papa ne clearly intruction diye hi ki ghar ki bahu saree ya salwar suit ke alaba kuch nahi pehn sakti hi. Phir jeans kyu. Neetu boli please waise bhi main shadi ke phele pehnti thi. Main bola lekin ab shadi ho gayi hai or hamari relationship mein main pants pehnta hu toh bilkul tum ye jeans nah le sakti ho. Neetu apna sa maan bana kar reh gayi.
Ek din papa bole, Beta maine city se thoda dur ek ghar buy kiya hi tum mein se kon waha jana chahta hi. Neetu boli Gian tum bol do hum shift ho jayege. Gian bola are woh city se bahar hi. Humein kahi jane mein problem hogi or mere pass toh bike bhi nahi hi. Neetu please yes bol do waise bhi maine tumse kabhi kuch nahi manga. Gian bola thik hi. Kuch dino baad Neetu or Gian new ghar mein shift ho gaye. Ye single storey home tha jismein 2 room or ek drawing tha. Neetu ne apne ghar ko ache se decorate kiya tha. Gian or Neetu weekend pe mummy papa or sabse milne ke liye jate the.
Winter finish ho gaya tha or Autumn wala tha. Lekin Gian ka kaam kuch thik nahi chal raha tha. Ek din Neetu ne pucha kya hua tum aajkal thoda paresan rehte ho. Gian bola, are shop ka kaam thik nahi chal raha hi. Neetu boli kya main kuch help karo. Gian bola tum rehne do waise bhi woh auart jo shop pe kaam karti hi, mujhe paresan kar rakha hi or tum bhi aa gayi toh bahut problem ho jayegi. Neetu boli acha tumhe yaad hi Holi ane wali hi next month toh hum kya karne wale hi. Gian bola mujhe nahi pata kya karna hi tum hi kuch socho. Main apko bata do ki Holi pe hamari family ne kuch new hota hi jo hamare ghar ki tradition bhi hi.
2 din baad, dinner ke time pe Neetu boli suno maine kuch socha hi holi ke liye. Hum kya karege. Gian ne pucha batao kya hai. Neetu boli kyu na tum ish baar ladki bankar holi celebrate karo. Gian bola main kuch samjha nahi, Neetu boli holi pe tumhe pants shirt ki jagah salwar suit pehna hoga or waki cheeze bhi. Gian bola are tum pagal ho gayi ho kya. Main apne papa ke samne ladki bankar jaoga. Neetu boli dekho agar papa mummy ko pasand aa gaya toh unse paise milege. Jaise chote bhai ko mile the last year. Gian bola lekin mujhe nahi lagta ki main kar paoga kyuki main bahut bura dikhta hu. Neetu boli dekho agar tum practice karo toh sayad hum ek acha act kar sakte hi or jo paise milege usko tum apni shop mein laga sakte ho. Waise bhi abhi holi mein 1 month waki hi. Batao karna hi ya tum kuch or karna chahte ho. Gian bola mere dimag mein kuch nahi aata. Mujhe kal tak ka time do main soch kar batata hu.
Next day Gian bola, main ready hu lekin phir bhi daar lag raha hi ki main papa mummy ko kaise face karoga ladki bankar. Neetu boli ek din ki baat hi bas. Neetu janti thi ki ye ek din ki baat nahi hi ek baar Gian ladki banke sab samne aa gaya phir usko control karna easy hoga. Neetu boli sabse zaruri baat tum kya pehna pasand karoge ush din saree ya phir salwar suit. Gian ne pucha are jeans nahi chalegi kya. Neetu boli tumhare papa ko dekha hi, woh bahut gussa hoge. Gian bola toh salwar suit thik rahega. Neetu boli dekho hamare pass time kam or kaam jayeda. Main kal se hi apna kaam start kar dogi.
Next day jab Gian shop ke liye ready hua toh Neetu ayi or Panty dekar boli aaj tum ye pehn kar jaoge shop pe. Gian bola lekin ye toh female ki lagti hi. Neetu boli meri hi koi problem hi kya. Dekho tum jo bhi pehno usmein confortable hona chahiye. Aisa na ho ki tum thik se perform nahi kar pao. Gian ne woh pink panty apne hand mein li or usko pehn liya. or waki kapde bhi pehn liye. Neetu ne pucha kaisa lag raha hi. Gian bola bahut soft or uske baad woh shop pe chala gaya. Pure din Gian yahi sochta raha ki uski panty koi dekh na le. Ab Gian roj panty pehnta apne kapdo ke under.
Ek din Neetu boli dekho Holi mein ab 20 din waki hi or humein preparation karna hi. Toh tum ek kaam karo ya toh shop close kardo, warna apne employee ko bol do ki woh manage kare shop next 20 days tak. Gian bola shop close nahi kar sakte lekin main apni employee se baat kar sakta hu. Maine evening mein tumhe batata hu. Evening mein jab Gian shop se wapas aya to bola, ab main pure month shop pe nahi jaoga. Ab thik hi.
Next day jaise hi Gian nahakar aya, Neetu ne usko rok diya or boli mujhe tumhari body ke pure hair remove karna hi toh aise hi rehna. Neetu apni makeup kit lekar ayi or usmein se waxing ka saman nikala. Neetu ne legs se start kiya lekin 1st time mein Gian ki awaz nikal gayi. Neetu boli ab kuch nahi hoga. Dhire dhire Neetu ne Gian ki body ke pure hair nikal diye. Phir Neetu ne Gian ki eyebrow ko bhi set kar diya or boli jao ek bar phir se nahakar aao. Tab tak main tumhare liye kapde nikal kar rakhti hu. Jaise hi Gian naha kar aya, usne dekha bed pe aaj Panty ke sath bra, salwar suit or waki cheeze rakhi hi. Gian ne pucha kya ye sab zaruri hi. Neetu boli dekho maine phele bhi bola hi ki sabko sab kuch natural lagna chahiye. Koi bhi ye na soche ki tumhe forcefully female ke kapde pehne hi. Uske liye tumhe thodi practice karna padegi. Gian bola thik hi.
Sab phele Gian ne panty pehni. Uske baad Neetu ne usko bra pehne mein help ki or bra ke cup mein cotton ki ball insert kar di. Jisse bra tight ho gayi or breast ka shape ban gaya. Uske baad Neetu ne usko Kurta pehnaya jo chest ke tight tha. Phir ayi salwar ki bari. Neetu boli dekho iski nodes thik se lagana kahi khul na jaye warna insult ho jayegi. Phir Neetu boli ab baith jao, main tumhare face pe kaam karti hu. Neetu ne thoda makeup jismein kajal, moistureizer or light lipstick thi. Uske baad Neetu ne apne bag se clip wale earring nikale or Gian ke ear mein clip kar diye. Phir ek mid hair ki wig nikali or uske head pe ache se laga di. Next bari ayi hands ki, Neetu ne glue ki help se fake nail gian ki nails pe laga diye. Jo phele se painted the. Phir Gian ke dono hands mein 6-6 bangles pehnaye. Uske baad Toe pe bhi same nail paint laga or 3 inch long heel di. Gian ne woh pehn liya. Neetu ne usko stool se khada kar diya or mirror ke samne le ja kar boli hello Jia. Jab Gian ne khud ko dekha toh woh shock the kyuki woh ek ladki ki tarah lag raha tha. Gian bola tumhe toh sach mein kamal kar diya. Tumhare pass ye saman kaha se aya. Neetu boli tum bhool gaye sayad, main shadi se phele ek beauty parlor mein kaam karti thi. Neetu boli ab tum walk karne ki pratice karo, tab tak main bhi nahakar aati hu. Or dekho jab walk karo tab ek foot dusre ke samne rakhna. 45 min baad Neetu naha kar wapas ayi toh usne dekha, Jia ne heels mein balance banana sikh liya hi.
Phir Neetu boli chalo meri thodi help karwao kitchen mein. Kitchen mein jate hi Neetu ne Jia ko sabzi cut karne ko de diya or bataya ki kaise cut karna hi. Jia thoda slow cut kar rahi thi toh Neetu ne bola bahut slow cut kar rahi ho. Aaj hi banana hi ye. Jia boli long nails ki wajah se knife pakad mein nahi aa raha hi. Neetu boli dekho mere nails bhi toh tumhari tarah hi. Lekin koi baat nahi pratice karne se jaldi cut karne lagogi. Sabzi cut karne ke baad, Neetu ne Jia ko roti belna sikhaya. Jab Jia roti bana rahi thi or uske hand se chodiyo ki awaz aa rahi thi. Dono ne dinner kiya or baad jab sone ke liye jane lage toh Jia ne bola main ye kapde nikal kar apna track pants pehn lo. Neetu boli nikal do lekin track pant nahi ye maxi pehno. Kuch dino ke liye ye pant toh tum bhool hi jao. Jia ne woh maxi li or usko bra ke opar pehn li.
Next day se Neetu ne training ko thoda fast kar diya. Ab Jia khud se ready hokar, Neetu ki help karwati ghar ke kaam mein. Jia heels pehnkar walk karne mein bhi confident ho gayi thi. Neetu usse ghar ka sara kaam karwati or khud sirf supervise karti. Jia bilkul ladkiyon ki tarah walk karne lagi thi. Woh baat bhi apne hand hila kar karti jaise female karti. Sath hi usko long nails or bangales mein kaam karne mein koi problem nahi hoti thi ab.
Ek din Neetu ne Jia ki feminity ka test lene ke liye socha. Neetu apne room mein let gayi. Jab Jia kitchen se ayi toh uske dekha Neetu bed pe leti hui hi. Jia ne pucha kya hua Neetu. Neetu boli mere pairo mein bahut pain ho raha hi. Kya tum unko daba dogi. Jia ne ek min bhi nahi socha or pair dabane lagi. Neetu ko woh dekhkar acha laga. Ab roj Jia sone ke phele Neetu ke pair dabati hi. Neetu ne bhi next step ka plan kar liya tha. Neetu boli dekho tumhe bahut pratice karli. Ab tumhe ek bar bahar bhi chalna hoga. Jia boli nahi mujhe dar lag raha hi. Neetu boli main hu na. Neetu ne Jia ko ek purse diya or puri market mein ghuma kar le ayi. Ghar pahuch kar Neetu ne pucha ab kaise lag raha hi Jia, woh boli main pehle se confident hu.
Next day Neetu boli aaj tumhare liye surprise hi kyuki ab bas 7 days hi bache hi. jaldi jao or nahakar wapas aao. Thodi der mein Jia waspas ayi, sabse phele Neetu ne Jia ki chest pe kuch liquid lagaya or phir big size ke breast foam uski chest pe chipka diye. Phir Jia ko ulta hone ke liye kaha or silicon hips pads or phir Jia ko kapde pehne ko kaha. Jia ki bra phele se tight thi or uski hips bhi round shape ki lag rahi thi. Jia boli ye sab kya hi. Neetu boli roj roj ball ki wajah se tumhe problem hoti thi or maine permanently breast chipka diye. Ab tum kuch bhi karo ye nahi nikalege. Bas nikalege ek special solution se. Jo mere pass hai. Same tumhari hips bhi ab thik lag rahi hi. Neetu boli aaj humein phir market jana hi. Jia ne pucha kyu toh Neetu boli pata chal jayega. Jia salwar suit pehnkar ready ho gayi. Lekin jab usne Neetu ko dekha toh woh shock thi kyuki Neetu ne jeans or tshirt pehni thi. Neetu ne pucha kaisi lag rahi hu main. Jia boli bahut achi. Neetu ne notice kiya ki Jia ne jeans pehne pe oppose nahi kiya. Bahar jane ke phele Neetu ne Jia ko purse diya or khud khali hand chali gayi. Woh log ek jeweller ki shop pe pahuche. Jia ne pucha hum yaha kyu aaye hi. Neetu boli kyuki tumhare ear or nose mein ched kar wana hi. Jia ne pucha lekin uski kya zarurat hi. Neetu boli are kab tak ye clip wale earring pehnoge. Waise bhi ek din ki baat hi. Uske baad nikal dena toh ched khud fill ho jayega. Jia boli thik hi. Thodi der mein Jia ke ear or nose mein ched kar diya or usmein earing or nosering pehna di. Phir Neetu boli ab ek shop or phir ghar chalege. Next shop mein woh log kapdo ke shop pe gaye, jaha Neetu ne apni size ki jeans, tshirt or kuch shorts buy kiya. Neetu dekh rahi thi ki Jia oppose nahi kar rahi hi balki uski help kar rahi hi kapde choose karne mein...Dono ne kapde liye or ghar wapas aa gaye.
Discussion (0)