Office · Hindi

Mutual Consent

In Progress | Part 1 of 2 | 1 Likes

Part 1

Amit ek company mein HR manager ki post pe job karta tha. Uska office Gurgaon mein tha.Woh dekhne mein average tha lekin bahut intelligent tha. Uski awaz bhi ladiyon ki tarah tha. Amit ke mummy papa Jhansi mein rehte hi. Uske ek choti sister bhi hi. Jiska naam Seema hi. Amit ke papa gaon ke sarpanch hi or ek bahubali poltician bhi hi. Woh apne gaon mein bahut famous hi. Amit ki maa ek housewife hi or woh bhi apne husband ki tarah ghamandi hi. Lekin Amit ki sister bahut achi hi. Woh sab se ache se treat karti hi. Amit ke sath bhi yahi problem thi. Woh bahut ghamandi tha. Amit ne delhi mein 1BHK flat rent pe liya tha jismein woh akela rehta tha. Ghar ki safai or khana banane ke liye naukrani aati thi. Amit ek party lover tha or weekend pe dosto ke sath party karta tha.

Phir office mein entry hui Radha ki. Radha ne bhi same team join ki thi as team lead. Kyuki dono ek dusre ke sath rehte the toh dhire dhire dono mein closeness ayi. Ek din Amit ne Radha ko propose kar diya or Radha ne accept kar liya. Abhi tak Amit ko pata nahi tha ki Radha kaha se belong karti hi. Radha ne bataya ki woh Jhansi main city se belong karti hi. Amit ne bhi apne bare mein bata diya. Radha ek PG mein rehti thi.

Amit ka birthday tha or Radha ache se ready hokar ayi thi. Uske ek dress or high heels pehni thi. Jab woh log market mein ghum rahe the toh Amit thoda fast chal raha tha. Radha boli amit thoda slow walk karo, mujhe heel mein chalne mein problem ho rahi hi. Amit bola toh kisne bola tha tumhe heels pehnkar ane ko. Main aise hi walk karta hu or karoga. Radha ko bahut gussa aya lekin usne kuch nahi bola. Amit chahta tha ki ek bar Radha uske flat pe aye lekin Radha ne hamesha mana kiya.

Jab Radha ghar gayi hui thi or ghar pe Amit se baat kar rahi thi phone pe toh uske papa ne puch liya kon hai ye ladka. Radha ne sab kuch bata diya or boli woh dono shadi karna chahte hi. Radha ke papa ek school teacher hi. Woh Amit ke ghar pahuche or puri baat batai. Amit ke papa bole dekho humein shadi se koi problem nahi hi. Lekin apko shadi mein 1 crore rupees dena hoga. Radha ke papa bole main itna paisa kaha se laoga. Woh tumhari problem hi. Paise hoge tabhi shadi hogi. Or engagement mein mujhe 10 Lakh cash chahiye. Radha ke papa ne ghar pahuch kar puri baat Radha ki mummy or Radha ko batai. Radha boli ruko main Amit se baat karti hu woh apne papa ko samjhega.

Jab Radha ne Amit ko puri baat batai toh Amit bola mere papa ne kya galat bola hi. Main akela ladka hu toh itna toh mujhe milna chahiye. Radha samjh gayi thi ki Amit apne papa se baat nahi karega. Radha ne apne papa ko mana kar diya ki usko shadi ne karna Amit se. Radha ke papa bole beta tum paresan mat ho main kahi se jugad kar loga. Abhi toh 10L hi dene hi. Radha boli thik hi aap paise dedo or ye bol dena ki shadi hum thode time baad karege.

Radha or Amit ki engagement ho gayi. Engagement mein Amit ki sister boli, Bhabhi main janti hu, mere papa ne uncle se bahut paise demand kiye hoge. Tabhi ye engagement ho rahi hi. Mere papa or bhai ko khud pe bahut ghamand hi. Papa kehnte hi, mere ladka hi ghar ka chirag hi. Ladkiya toh apne ghar chali jati hi or unko paise dene hote hi. Radha ne Seema ko consol kiya or boli ab main aa gayi hu toh sab thik kar dogi.

Engagement ke baad, dono wapas aa gaye or apne kaam mein lag gaye. Ek din Amit bola Radha kya tum mere flat pe aaogi. Radha boli thik hi. Sunday ko Radha Amit ke flat pe pahuchi. Thodi der time spend karne ke baad woh wapas apne PG mein aa gayi. Sayad usko feel ho gaya tha ki Amit kuch karne wala hi. Or woh shadi ke kuch bhi galat kaam nahi karna chahti thi.

Next day Radha ne Amit ki body ka measurement liya. Amit ke puchne pe usne bata diye woh shirt buy karegi. Kuch dino baad Amit phir se bolne laga ki mere flat pe aao hum sath mein time spend karege. Radha ne jab mana kiya toh Amit bola ab toh hamari engagement bhi ho gayi hi. Toh hum mil sakte hi. Radha boli, main soch kar bataogi.

2 din baad ne ek packge Amit ko diya or boli mujhe ghar pahuch kar call karna Tab tak isko open mat karna. Amit bahut excited tha ki pata nahi usmein kya hai. Woh jaldi se ghar pahucha or Radha ko call kiya. Amit bola batao kya hi ismein. Radha boli dekho tum itna request kar rahe ho ki main tumhare ghar aao. Toh main sunday ko aaogi, Lekin mere ane ke phele tumhe woh kapde pehnne hoge jo ish packge mein. Ab tum dekh sakte ho or call disconnect kar diya. Amit ne jaldi se package open kiya or dekha usmein salwar suit, bra or Panty or sath mein flat sandals. Amit ne dobara Radha ko call lekin Radha ne pick nahi kiya. Thodi der baad Radha ne call back diya or boli khana bana rahi thi. Kya hua. Amit bola ye toh ladkiyon ke kapde hi. Mujhe laga sayad jeans hogi. Tum ye chahte ho ki main ye pehno. Radha boli yes, kyuki mujhe bhi toh khud ko safe feel karwana hi. Yahi meri condition hi agar tum ye kapde pehnte ho toh main tumhare flat pe ane ko ready ho or please apni mouch nikal dena. Mujhe saturday tak bata dena taki main bhi ache se ready ho kar aao.

Ab Amit soch mein tha ki woh kya kare. Ek taraf Radha ko flat pe lana tha or dusri taraf usko apni mouch or ye ladkiyon ke kapde. Amit ne saturday ko call karke Radha ko bol diya ki woh ready hi. Radha boli kapde pehnkar apni selfie send kar dena main aa jaogi. Sunday ko sabse phele Amit ne apni beard or mouch nikali. Uski body pe jayeda hair nahi the. Phir uske Panty pehni, Jo thodi tight thi but soft thi. Phir Amit bra pehne ki try kiya lekin woh nahi pehn pa raha tha. Toh usne internet ki help se bra pehnli. Phir woh kurta or legging. Phir Amit ne photo click ki or Radha ko send kardi. Amit ne apna face hide kar diya tha usmein. Thodi der mein Radha waha pahuch gayi. Amit hug karna chahta tha lekin Radha ne usko rok diya. Amit ne jab Radha ko jeans mein dekha toh bola dekho tumne jeans pehni hi. Radha ne check kar liya ki Amit ne bra or panty pehni hi. Radha boli woh chodo ye batao khane mein kya hai. Amit bola main order kar deta hu. Dono ne pura din bahut enjoy kiya or sath mein Radha amit ko correct karti rahi ki kaise baithna hi etc. Evening mein Radha apne ghar wapas chali gayi. Amit ne bhi kapde change kar liye.

Next day dono office mein mile or baat ki. Amit phir se bola kya tum this week bhi aaogi. Radha boli main soch ke batati hu. 2 din baad Radha ne phir se box diya or sath mein ek letter bhi or boli agar tum chahte ho ki main aao toh unkapdo ke sath sath ye bhi pehna. Amit ne ghar pahuch kar woh box open kiya. Uske under bangales, fake nails jo phele se paints the, glue or 2 balls thi. Phir Amit ne woh letter read kiya usmein likha tha ki ye chudiya tumhare liye hi. Sath mein nail fix or remove karne ka solution hi or tum bra ke liye balls hi. Mujhe bata dena agar tum ready ho toh. Amit bola sunday ko 10am aa jana.

Sunday ko Amit ne preparation start ki sabse phele beard shave kiya phir bra or panty. Jaise Radha ne kaha tha bra mein balls dal di, jise woh breast ka shape ban gaya. Phir kurta or legging. Uske baad Amit ne chudiya pehnna start kiya or 6-6 hand mein pehn li. Uske baad woh fake nail jo 1 inch long the unko ache se paste kiya. Jab Amit ne apne hand dekhe toh woh bilkul female hands ki tarah lag rahe the. Thodi der mein Radha bhi aa gayi or Amit ko dekhkar bahut khush ho gayi. Phir se pura din sath mein bitaya or evening mein radha chali gayi. Jane ke phele Amit bola kya tum kuch din yaha nahi ruk sakti ho. Radha boli main soch kar batati hu.

Every week Radha kuch na kuch item new add karti ja rahi thi Amit ke getup mein. Next week Amit ke head pe wig thi. usse next week Radha uske liye 3inch long heels lekar ayi thi. Ab Radha Amit ko Amit nahi balki Amita bolati thi. Tabhi ek din Amit bola maine office se resign kar diya or ab main dusra office join karoga. Uske baad dono ke office alag alag ho gaye. Amita ghar mein bhi heels pehnkar practice karti thi.

540 Views 1 Comments
Disclaimer

CD Stories is a multilingual open platform. Stories published are generated by writers. The platform has not reviewed, modified, or validated contents and holds no liability regarding content quality or copyright infringements.

Discussion (1)

cs2025
cs2025 14 hours ago

Please post complete story, there is such climax or revenge end

Want to comment? Please Login or Sign Up.
Reading preferences
100%
Home Discover 0 Alerts Writers Login