Ratan 40 yrs ka ek admi hi jo Patna mein rehta hi. Ratan ke 2 chote bhai or dono ki shadi ho gayi hi. Ratan apni wife Suman or 18yrs old beti ke sath rehta hi. Ye ek joint family hi. Ratan ek general store shop own karta hi jo uske ghar ke pass mein hi. Ratan ke bhai usse bahut jalte hi lekin woh log ek hi ghar mein rehte hi. Ratan roj drink karke apni wife ko pitai karta hi. Ratan ka ek close friend bhi hi jiska naam Amit hi. Woh kehne ko toh Ratan ka dost hi lekin lower caste se belong karta hi. Amit, Ratan ki shop mein kaam bhi karta hi. 2 yrs pehle hi Amit ki wife ki death ho gayi. Amit hi Ratan ko bhadkata ki apni wife ki pitai kare. Ye baat Ratan apni wife Suman ko bolta tha usko pitate huye. Suman bhi Amit se bahut gussa hoti thi. Ek din Ratan ne Suman ki itni pitai ki. woh behosh ho gayi or usko hospital mein admit karna pada.
Suman ke bhai hospital se suman ko apne sath le gaye or bolne lage tum isse divorce lelo. Suman boli agar divorce liya toh mujhe property se kuch nahi milega or meri beti bhi sayad mujhe na mile. Phir bhi Suman ke bhaiyo ne uska divorce file kar diya. Court mein hearing hui or court ne divorce de diya. Ladki ko pucha gaya ki woh kiske sath rahegi toh ladki ne bol diya apne papa ke sath. Ladki ka naam Priya tha. Priya sab kuch jante huye bhi apne papa ke sath chali gayi.
Ab ghar mein bas Priya or uske papa the. Ek din priya ko bahut fever tha or woh apni maa ko yaad kar rahi thi. Tabhi uske papa drink karke aa gaye. Priya boli papa mummy ko le aao mujhe bahut yaad aa rahi hi unki. Ratan bola woh nahi aa sakti hi. Priya boli agar mummy nahi aa sakti toh kya aap mummy ke saree pehn kar kuch der ke liye mummy ban sakte ho. Ratan bola ye kaise mazak hi. Priya boli please papa. Ratan agree ho gaya. Priya ne apni maa ki saree, blouse petticoat nikala or Ratan ko pehna diya. Ratan ko bahut saram aa rahi thi kyuki mard hote huye bhi woh saree pehne huye hi woh bhi apni beti ke samne. Jaldi hi priya so gayi. Ratan bhi waise hi so gaya.
Next day Ratan ne jaldi uth kar apne kapde change kar liye. Priya dhire dhire chidchri hoti ja rahi thi. Jab Ratan ne usse wajah puchi ki beta kya hua. Priya boli papa main apko nahi bata sakti hu, Agar mummy hoti toh main unko bata deti. Ratan ne next day bhi pucha lekin priya ne same answer kiya. Ratan Priya ko aise nahi dekh sakta tha. Toh usne bol diya agar main tumhari mummy ban jao toh kya tum mujhe bata paaogi. Priya boli kya apko lagta hi aap meri maa ban sakte ho. Ratan bola try ko kar sakta hu. Priya boli thik hi chalo main apko maa banti hu.
Sabse phele Priya ne apni maa ki purani panty Ratan ko di pehne ke liye. Ratan ko saram aa rahi thi toh priya boli agar aap maa ke jaise kapde nahi pehnoge toh meri maa kaise banoge. Ratan ne chup chap woh panty pehn li. Phir apni maa ki bra pehnai or usmein 2 ball dall di. Phir blouse or uske baad saree. Ratan bas chup khada hua tha. Priya ne apni maa ki chudiya nikal or Ratan ke hand mein dal di. Uski purani payal bhi pehna di or kuch clip wale earring. Phir priya boli ab tum meri maa lag rahe ho. Priya boli mujhe period aa rahe hi jis wajah se main paresan hu. Ratan ne pucha main kya kar sakta hu. Priya boli sakta nahi sakti bolo, aap meri maa ho abhi. Mere liye ek kapda or garam pani de do. Ratan ne waise hi kiya.
Next day Ratan change karne laga toh Priya aayi or boli kya aap kuch din meri maa bankar nahi reh sakte ho. Ratan bola lekin phir shop ko run karega. Priya boli main Amit chacha ko bol dogi ki kuch din aap shop pe nahi aaoge toh woh shop dekh le. Phir Priya na ratan ko dusri saree pehnai or boli aaj main apko ghar ka kaam karna sikhti hu. Phir Priya or Ratan ko pure ghar mein jhadu lagana bataya or uske baad priya na usko khana banana sikhya.
Dhire dhire Priya ne Ratan ko ghar ke sare kaam sikha diye or woh saree pehn kar woh sab kaam karta. Lekin Priya ne notice kiya ki Ratan ghar ke bahar safai nahi karta hi. Priya ne pucha aap bahar kyu nahi jate ho. Ratan bola mujhe saram aati hi or daar lagta hi agar kisi ne dekh liya. Priya boli ruko or Ratan ha head ghughat se cover kiya or boli ab ja sakti ho bahar.
Ek din Priya ghar ayi or boli Maa kal mere school mein mother day celebration hi or teacher chahti hi ki sabhi apni mummy ko lekar ayege kya aap bhi chaloge. Ratan bola lekin tumhari maa toh Suman hi. Priya boli nahi ab aap meri maa ho or maine apka naam Suman likhwaya hi. Ratan bola lekin main kaise jaoga. Priya boli dekho waki toh sab thik hi bas mujhe apki nose mein ched karna padega kyuki gaon ki sabhi married auarton ki nose mein nosering hoti hi. Ratan bola please aise mat karo. Lekin Priya jid karne lagi or Ratan ko bahar le gayi jaha uski nose mein ched karwa diya or usmein apni maa ki purani heavy nosering pehna di. Phir usko apne school ke mother day ke functin mein le gayi. Ratan bahut hi dara hua tha lekin phir bhi sabse mila. Last mein Priya Ratan ko apni headmistress se milwane le gayi. Headmistress ne priya ki bahut tarif ki or boli tumhare papa nahi aye kya. Priya boli nahi woh bahar gaye hai.
Headmistress boli, next month hamare school mein grauation ceremony hi. toh tum apne papa-mummy ko sath mein lekar ana or sath mein kuch documents bhi lana. Jisse apki beti ko scholarship mil jayegi. Priya ne pucha kya document, woh boli apni mummy papa ki shadi ka certificate, Mummy ka voter id, jismein papa ka naam ho. Priya boli thik hi madam or woh log ghar wapas aa gaye.
Priya boli mummy apne suna hi ki apko gratuation day mein bhi jana hi next month. Ratan bola main kaise jaogi, tumne suna nahi tumhe apne mummy papa ko sath lekar jana hi. Or maa toh hai nahi. Toh hum kaise jayege. Priya boli woh main sochti hu kyuki mujhe scholarship chahiye.
2 din baad, Priya Ratan ke pass ayi or boli Maa, mere maan mein ek plan aya, Ratan bola ha batao kya plan hi. Priya boli dekho Amit chacha ki wife ki death ho gayi hi. Agar aap unse shadi karlo toh mujhe maa or papa dono mil jayege. Ratan bola beta tum ye kya baat kar rahi ho. Main khud ek adami hu toh dusre adami se shadi kaise kar sakti hu. Priya boli main apse baat nahi karogi agar aapne phir se kaha ki aap mard ho. Aap meri maa ho. Ratan bola dekho agar main ready bhi ho jao toh kya Amit manega.
Priya boli maine Amit chacha se baat karli woh ready hi bas unki kuch shart hi. Ratan ne pucha kya shart hi. Priya boli Apko apni shop or ye ghar unke naam karna hoga or dusra shadi ke baad aap unke ghar mein rahogi. Ratan bola mere pass ye ghar or shop ke alaba kuch bhi nahi hi. Ye maine tumhari maa ko bhi nahi diya. Agar ye maine Amit ke naam kardi toh mere pass kya bachega. Priya boli apke pass amit chacha toh hoge. Please Maan jao Maa, mere liye. Bas last time phir main kabhi kuch nahi magogi. Ratan bola thik hi. Main ready hu. Priya ne pandit ji se muhrat nikalwaya or preparation start kar di.
Shadi ke ek din phele Priya ne Ratan ko ache se saree pehnai kyuki unko court mein jakar shadi karna tha taki Priya ko legal certificate mil jaye. Woh log auto se court pahuche jaha judge ke samne Amit or Ratan ki shadi ho gayi. Ratan se kuch paper pe sign karwaye. Priya boli ab aap legally meri maa ban gayi ho or apka naam Suman hai. Phir woh log ghar wapas aa gaye. Next day Priya ne Ratan ko red saree pehnai uska makeup kiya, earring or nose mein big nosering pehnai or apne sath Mandir lekar aa gayi. Mandir mein phele se Ratan ke chote bhai or unki wives thi. Pandit ji ne dono ko baithaya or hawan start hua. Dono ne khade hokar sath phere liye, phir Amit ne ratan ki mang mein dur bhar diya. Shadi finish ho gayi. Uske baad woh teeno Amit ke ghar pahuch gaye. Amit ka ghar bahut chota tha. Ratan soch raha tha ki Priya yaha kaise rahegi. Ratan ghughat karke baitha tha kuch log milne ke liye aye or chale gaye. Phir priya ki awaz ayi, Mummy dekho apse milne kon aya hi. Jaise hi Ratan ne apna ghughat hataya, uske pairo ke niche se zameen nikal gayi kyuki samne real suman khadi thi jo Priya ki asli mummy hi. Suman boli Priya tum thoda bahar jao mujhe tumhari maa se baat karna hi. Priya ke bahar jate hi Suman boli, Mujhe bilkul yakeen nahi hua jab priya ne bataya ki tum khud aurat bankar kisi mard se shadi kar rahe ho. Dekho main khud tumse milne aa gayi. Kaisa lag raha hi ek auart bankar. Ab tumhe pata chalega ki wife hona kya hota hi. Tum mujhe marte the drink karke lekin ab tumhara pati tumhe marega.
Ek baat or batao jis property ke liye tumne mujhe choda tha ab woh property bhi Amit ke naam se ho gayi hi. Matlab ab tum bas uski wife ho uske alaba kuch nahi. Main abhi court se aa rahi hu or court ne Priya ki custody mujhe de di hi kyuki tumne dusri shadi karli. Agar tumhe dusri beti chahiye toh Amit ke sath sex karo or paida karlo. Waise bhi tumhari life ab narak hone wali. Jis mandir mein tumhari shadi hui, aaj ke baad tum usmein nahi ja paogi kyuki Amit choti caste ka hai....Ab se yahi tumhari life hi. Tabhi priya or Amit dono aa gaye. Priya Amit se boli, Chacha meri new maa ka khayal rakha.....Or woh log waha se chale gaye.
Discussion (0)