Hi dosto i m anuj cross dresser female name simmi age 37 aa gayi hu ek new story ke saath
Ye baat h aaj se 12 saal pehle jab main 25 saal ka tha us waqt maine sardi ke mausam me apne male kapdo ke neeche bra panty pehnna shuru kardiya jisme mujhe kafi maza aane laga to main Roz hi pehnane laga
Fir ek din mujhe bus se chandigarh ki taraf jaana tha to ek safar ki excitement mein maine branded red colour ki bra panty apne male kapdo ke neeche pehan Li aur nikal gaya bus pakadne
Maine raat 11 baje bus pakdi delhi se aur wahan se 5-6 ghante lagne they chandigarh pahuchne mein
Maine bus ki ticket le li aur main ek khali seat pe jaake baith gaya jaise jaise bas aage chali bus mein bheed hone lagi aur saari seats full hone lagi tabhi mere pass ek uncle ji baith gaye jo budhe se they jinka naam mukesh tha jinki age kariban 58-59 ki thi lekin wo body se kaafi fit they lambe chaude they aur rang ke kaale they
Discussion (0)